Home Bihar रणधीर वर्मा अंडर-19 में औरंगाबाद ने भोजपुर को हरा दर्ज की तीसरी जीत

रणधीर वर्मा अंडर-19 में औरंगाबाद ने भोजपुर को हरा दर्ज की तीसरी जीत

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में रणधीर वर्मा अंडर 19 का आठवां मुकाबला औरंगाबाद डी.सी.ए. और भोजपुर डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे औरंगाबाद ने भोजपुर को 4 विकेट से पराजित किया।

सुबह भोजपुर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 47.3 ओवर में सभी विकेट खोकर 203 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया जिसमें भोजपुर की ओर से निचले क्रम के बल्लेबाज शिवम संजय सिंह ने 60 गेंद में 42 रन, गुलशन कुमार ने 50 गेंद में 41 रन बनाये इसके अलावा प्रभात राज ने 43 गेंद में 28 रन,समीर सिंहा ने 35 गेंद में 17 रन, अश्वनी ने 15, अमन और अभिनव ने 13-13 और शिवम सुजीत सिंह ने 10 रन का योगदान दिया।

औरंगाबाद की ओर से नितेश सिद्धेश्वर ने 40 पर 3 और प्रभात सिंह ने 47 रन देकर 3 विकेट झटके,इन दोनो के अलावा नीतीश सुजीत कुमार ने 2 और अंकुश अग्रवाल व विशाल ने 1-1 विकेट प्राप्त किया,औरंगाबाद की टीम 203 रन का पीछा करते हुए 30.2 ओवर में ही 6 विकेट खोकर  लक्ष्य हासिल कर लिया।

जिसमें आयुष राज ने धुंआधार बल्लेबाजी करते हुए मात्र 54 गेंदो में 94 रन की पारी खेलते हुए जीत की राह आसान बना दिया इसके अलावा नीतीश सुचित कुमार ने 35 में 31 रन,अर्जुन ने 18रन और दिपक व मो.सैफ ने 16-16 रन का योगदान अपनी टीम के जीत में दिया और भोजपुर की ओर से अभिजीत सिंह ने 31 पर 3 विकेट और रोहित राना,शिवम सुजीत व गुलशन ने 1-1विकेट  हासिल किये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार औरंगाबाद के आयुष राज को शानदार बल्लेबाजी (94 रन) के लिए  विकास कुमार सिंह ने प्रदान किया।
भोजपुर के सभी चार मैच समाप्त होने के पश्चात टीम के सभी खिलाड़ियों को कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा प्रतीक चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया।
मैच में अंपायरिंग  पटना के आशुतोष कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय ने किया और स्कोरिंग  सौरव कुमार और अंशु आर्या ने किया। बुधवार को रामनवमी की छुट्टी रहेगी अगला मैच गुरुवार को रोहतास बनाम औरंगाबाद होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!