Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने लखीसराय को 1 विकेट से हराया

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने लखीसराय को 1 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला मुंगेर और लखीसराय के बीच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे लखीसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में लखीसराय ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 42.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 243 रन बनाए लखीसराय की ओर से नीरज शर्मा ने 73 रन बनाए अनुराग ने 68 रन और रवि विनोद ने 57 रन की पारी खेली। मुंगेर की ओर से गोविन्द देव चौधरी ने 5 विकेट और गुलरेज़ ने 2 विकेट प्राप्त किये।

लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंगेर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 49.5 ओवर में 9 विकेट खो कर 247 रन बना कर इस मैच को 1 विकेट से जीत लिया मुंगेर की ओर से प्रशांत कुमार ने 52 रन बनाए और दिव्यांशु आनंद 44 रन और अमित ने 37 रन की पारी खेली। लखीसराय की ओर से प्रणय प्रसाद ने 2 विकेट और रंजन कुमार मांझी ने 2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से मुंगेर ने लखीसराय को 1 विकेट से पराजित किया।

मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार मुंगेर के गोविंद देव चौधरी को बेगुसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश बेगूसराय जिला खेल संघ के अध्यक्ष सुनील सिंह बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन कुमार सिंह शंकर देव चौधरी और निर्णायक ने परदान किया।

अंपायर के रूप में सनी कुमार और रवि कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे। इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु सोभित पासवान निराला कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला और जमुई और मुंगेर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!