Home Bihar बक्सर जिला सीनियर लीग: वॉरियर क्रिकेट क्लब ने न्यू फाइव स्टार क्रिकेट क्लब हो हराया

बक्सर जिला सीनियर लीग: वॉरियर क्रिकेट क्लब ने न्यू फाइव स्टार क्रिकेट क्लब हो हराया

by Khelbihar.com

बक्सर 1 फरवरी: SJVN बक्सर जिला क्रिकेट लीग” (सीनियर डिवीजन) के अंतर्गत आज किला मैदान में वॉरियर क्रिकेट क्लब, ब्रह्म्पुर और न्यू फाइव स्टार क्रिकेट क्लब के बीच मैच खेला गया।

जिसमें न्यू फाइव स्टार क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 30 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाये। न्यू फाइव स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से अमन प्रताप सिंह ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 62 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौकों और एक छक्के की मदद से 54 रन तथा गुलशन कुमार ने 24 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 31 रन, रमेश कुमार ने 23 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों की मदद से कुल 24 रन बनाए। वॉरियर क्रिकेट क्लब की तरफ से रविन्द्र साहनी ने 6ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट तथा अभिनीत कुमार और मो० फैजल ने दो-दो विकेट प्राप्त किए ।

197 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी वॉरियर्स क्रिकेट क्लब ने 27.2 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर हीं अपना लक्ष्य हासिल कर लिया ।जिसमें अनूप कुमार ने 30 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके की मदद से 46 रन, कृष्णा यादव, मिथिलेश यादव, रविंद्र साहनी तीनों ने 22 – 22 रनों का योगदान दिया। न्यू फाइव स्टार क्रिकेट क्लब की तरफ से दानिश खान ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 6 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट झटके उनके साथी खिलाड़ी दीपू वर्मा ने 2.2 ओवर में 11 रन देकर दो विकेट प्राप्त किया । इस तरह से वॉरियर क्रिकेट क्लब ने आज का मैच 2 विकेट से जीत कर लीग में पुरे अंक प्राप्त किया ।

आज के मैच के अंपायर चंद्रसेन मिश्रा और धर्मेंद्र पांडे रहे। जबकि स्कोरिंग का कार्य शिवम पांडे ने किया। कल का मैच जय हिंद क्रिकेट क्लब, बक्सर और फेमस क्रिकेट क्लब डुमरॉव के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!