Home झारखण्ड गोड्डा प्रीमियर लीग(GPL)के 7वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की लगी बोली,

गोड्डा प्रीमियर लीग(GPL)के 7वें सीजन के लिए खिलाड़ियों की लगी बोली,

by Khelbihar.com

[ad_1]

गोड्डा 1 फरवरी : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में GPL के 7वें सीजन के लिये खिलाड़ियों का ऑक्शन टाउन हॉल गोड्डा में किया गया।इस अवसर पर गुरुकुल डांस एकेडमी के छोटे छोटे बच्चों के द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया।कार्यक्रम का उद्घाटन नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र मंडल के द्वारा दीप प्रजवल्लित कर किया गया।

खिलाड़ियों के नीलामी में सर्वाधिक बोली लगाकर रंजन गुप्ता को 3000 में सुपर इलेवन के मालिक दिवाकांत पाठक तथा रौशन कुमार को 3000 में गोड्डा रॉयल्स के मालिक आनंद कुमार ने अपने टीम में शामिल किया। राहुल उर्फ आयुष को 2700 में आर जे स्पाइस के मालिक जितेश जायसवाल ने मिथुन कुमार को 2000 में प्रज्ञा इलेवन की मालकिन प्रज्ञा मंडल ने केशव महतो को 1900 में गोड्डा सुल्तान के मालिक शेख कासिम ने मनोहर को 2100 में एस आर के म्यूजिक मुंम्बई के मालिक धनंजय सिंह ने आदित्य सिंह को 1600 में रिलायंस क्रेकर्स के मालिक बीरेंद्र ठाकुर ने ऋषिकांत को 1500 में गोड्डा ब्लास्टर के मालिक निशिकांत ने अपने टीम में शामिल किया।

सभी 8 टीमों ने 17-17 खिलाड़ियों को ऑक्शन के जरिये अपने टीम में शामिल किया।GPL का उद्घाटन 7 फरवरी को किया जायेगा। उपस्थित सदस्य- मोहम्मद किरमान अंसारी(मंच संचालन),मौसम ठाकुर,शिव कुमार यादव,संजीव कुमार,सनोज कुमार,सुप्रकाश रंजन,आफताब आलम,राजीव भंडारी,दीपक यादव,अजित कुमार,सीताकांत कुशवाहा,शिवशंकर पंडित,अंजन, मिट्ठू,देवाशीष,आशीष,

[ad_2]

Source link

Related Articles

error: Content is protected !!