Home Bihar हेमन ट्रॉफी के लिए पू.चम्पारण क्रिकेट टीम घोषित

हेमन ट्रॉफी के लिए पू.चम्पारण क्रिकेट टीम घोषित

by Khelbihar.com

मोतिहारी : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन(बीसीए) के तत्वावधान में आयोजित हेमन ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामेंट(सीनियर) के लिए पू.चम्पारण क्रिकेट टीम की घोषणा कर दिया गया हैं।

ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रवि राज के हवाले से जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि रणजी खिलाड़ी सकीबुल गनी के नेतृत्व में 16 सदस्यीय पू.च. क्रिकेट टीम की घोषणा।

आज कर दिया गया।टीम में बल्लेबाज,गेंदबाज और आलराउंडर खिलाड़ियों के साथ साथ अनुपम कुमार व शिवम कुमार सिंह को बतौर विकेटकीपर जगह दिया गया हैं।टीम आज ही मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हो जाएगी।पू.चम्पारण सहित प.चम्पारण, शिवहर,सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर की टीम को हेमन ट्रॉफी जोन-बी में रखा गया हैं।कपरपुरा ग्राउंड मुजफ्फरपुर में 22 अप्रैल को पू.चम्पारण का मुकाबला प.चम्पारण व 23 अप्रैल को शिवहर से होगा।

वही 26 अप्रैल को मुजफ्फरपुर व 27 अप्रैल को सीतामढ़ी की टीम पू.चम्पारण के सामने होंगी।ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन(इसीडीसीए) ने वरिष्ठ खिलाड़ी हरप्रीत सिंह सलूजा उर्फ प्रिंस को टीम मैनेजर की जिम्मेवारी दिया हैं। स्टैंडबाई खिलाड़ी मो. साहिद भी टीम के साथ जुड़े रहेंगे।ट्रायल व कंडीशनिंग कैम्प के प्रदर्शन के आधार पर टीम का चयन चयनसमिति सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, सुबोध कुमार व संजय कुमार टुन्ना द्वारा किया गया।

मौके पर इसीडीसीए उपाध्यक्ष सह बीसीए गवर्निंग काउंसिल कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम,सचिव रवि राज,वरिष्ठ खिलाड़ी सह खिलाड़ी प्रतिनिधि मधुरेन्द्र कुमार सिंह उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!