Home Bihar बिहार के जिला इकाई में अब कोई विवाद नही है,खिलाड़ी बेफिक्र होकर खेल पर ध्यान दे।

बिहार के जिला इकाई में अब कोई विवाद नही है,खिलाड़ी बेफिक्र होकर खेल पर ध्यान दे।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

मुज़फ़्फ़रपुर 15 दिसंबर: बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित प्रथम अंतर जिला T20 क्रिकेट प्रतियोगिता के मैच में आज मुजफ्फरपुर ने वैशाली को 9 विकेट से हराया वहीं दूसरे मैच में समस्तीपुर ने सिवान को 7 विकेट से हराया।
आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में वैशाली के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए वैशाली ने निर्धारित 20 ओवर के मैच में 66 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें विवेक राणा ने 11 प्रगति ने 17 अभिषेक कुमार 11 अभिषेक द्वितीय ने 13 रनों का योगदान दिया
गेंदबाजी में मुजफ्फरपुर के तरफ से वाचस्पति ने दो मोहित ने तीन राहुल ने एक देवाशीष ने दो एवं सरफराज ने एक विकेट लिए। जवाब में मुजफ्फरपुर की टीम ने 1 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया मुजफ्फरपुर के तरफ से शिवम ने 14 एवं विकास रंजन ने नाबाद 40 रन बनाए।


आज दूसरा मैच सिवान बनाम समस्तीपुर के बीच खेला गया जिसमें सिवान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए जिसमें अब्दुल फराब ने 29 सतीश कुमार ने 43 मनीष गिरी ने 39 एवं नवनीत कुमार ने नाबाद 26 रन बनाए। गेंदबाजी में समस्तीपुर के तरफ से आकिब खान ने एक कुणाल मनी ने एक एवं आलोक कुमार ने तीन विकेट लिए।


जवाब में समस्तीपुर ने 18 ओवर में 156 बनाकर मैच को जीत लिया समस्तीपुर के तरफ से आलोक कुमार ने 19 निशांत ने 53 एवं मधुकर ने नाबाद 48 रन बनाए। गेंदबाजी में सिवान के तरफ से शशि नंदन ने दो मनीष गिरी ने एक विकेट प्राप्त किए
इससे पहले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी, श्री नीरज सिंह राठौर, बिहार क्रिकेट संघ के फाइनेंस कमेटी के चेयरमैन श्री रवी किरण, श्री ओम प्रकाश तिवारी एवं सोना सिंह ने खिलाड़ियों से हाथ मिला कर उनका उत्साह वर्धन किया।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री राकेश कुमार तिवारी ने पत्रकारों के प्रश्न पर कहा कि अब जिला में विवाद नहीं है इसलिए खिलाड़ी निर्भीक होकर खेलें उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर में श्री उदय शंकर शर्मा द्वारा संचालित जो कमेटी है वही वैध है और जिला में क्रिकेट कराने की जिम्मेदारी उन्हीं पर है ।उन्होंने खिलाड़ियों को आश्वासन दिया कि उनके हर समस्याओं को वह अति शीघ्र दूर करने की कोशिश करेंगे।


इस अवसर पर मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ राजेश कुमार, मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री उदय शंकर शर्मा, मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के पूर्व सचिव श्री रविशंकर शर्मा उर्फ बब्बू शर्मा मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ के कोषाध्यक्ष श्री नीरज कुमार, जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव अमरेंद्र कुमार, वरीय क्रिकेटर सुरेंद्र शर्मा अभिजीत तिवारी अभय शाही दिनेश कुमार संजय वर्मा जयप्रकाश सुमित कुमार आदि लोग मौजूद थे

Related Articles

error: Content is protected !!