Home Bihar बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने जमुई को 2 विकेट से हराया ।

बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में मुंगेर ने जमुई को 2 विकेट से हराया ।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित बीसीए अंतर जिला सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट अंतर जिला ग्रुप जी का मुकाबला मुंगेर और जमुई के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे जमुई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

निर्धारित 50 ओवर के मैच में जमुई ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 310 रन बनाए जमुई की ओर से तौफ़ीक़ ने 132 रन की शतकीय पारी खेली और विशाल ने 55 रन की पारी खेली।

मुंगेर की ओर से गोविन्द देव चौधरी ने 2 विकेट अमित ने 2 विकेट और प्रशांत ने 2 विकेट प्राप्त किये लक्छ का पीछा करते हुए मुंगेर की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 49.5 ओवर में 8 विकेट खो कर 311 रन बना कर इस मैच को 2 विकेट से जित लिया मुंगेर की ओर से सैयद गुलरेज़ ने 122 रन की शतकीय पारी खेली और अमित कुमार ने 51 रन की पारी खेली। जमुई की ओर से कमलेश ने 2 विकेट गुलाम रब्बानी ने 2 विकेट और कुमार बादल ने 2 विकेट प्राप्त किये।

इस तरह से मुंगेर ने जमुई को 2 विकेट से पराजित किया।
मैन ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार मुंगेर के गुलरेज़ को शंकर देव चौधरी और निर्णायक ने परदान किया। अंपायर के रूप में सनी कुमार और रवि कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे।

इस अवसर पर बेगुसराय टीम के मैनेजर प्रतिक भानु निराला कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक निराला कुमार ने बताया कि कल का मुकाबला और बेगूसराय और मुंगेर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!