Home Bihar बीसीए सिनियर क्रिकेट प्रतियोगिता में रोहतास ने बक्सर को 7 विकेट से हराया

बीसीए सिनियर क्रिकेट प्रतियोगिता में रोहतास ने बक्सर को 7 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ की मेजबानी में बीसीए सिनियर अंतर जिला क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मुकाबला रोहतास डी.सी.ए. और बक्सर डी.सी.ए. के बीच स्थानीय जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे रोहतास ने बक्सर को एकतरफा मुकाबले में 7 विकेट से पराजित किया।

सुबह बक्सर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में सभी विकेट खोकर मात्र 138 रन का  स्कोर बनाया जिसमें बक्सर की ओर सौरव चौबे ने 33 गेंद में 39 रन,अभिषेक ओझा 43 गेंद में 33 रन, सोनू अवस्थी ने 48 गेंद में 32 रन और रवि मिश्रा ने 18 गेंद में 15 रन बनाये।इसके अलावा शेष बल्लेबाज दहाई की रन संख्या तक भी नहीं पहुंच सके।

रोहतास की ओर से तरुण ने 14 रन पर 3 विकेट,मो. परवेज 35 पर 3 और शुभम राय ने 24 पर 2 विकेट तथा सागर व अंशु ने 1-1 विकेट प्राप्त किया, रोहतास की टीम 139 रन का पीछा करते हुए मात्र तीन खोकर 142 रन बना कर लक्ष्य प्राप्त कर लिया जिसमें सौरव प्रताप ने 55 गेंद में नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए 64 रन और सिद्धार्थ गौतम ने नाबाद 31 रन 35 गेंदो में बनाया इसके अलावा तरुण सिंह ने 28 रन की पारी खेली।बक्सर की ओर से जितेंद्र कुमार ने 33 रन पर 2 और प्रकाश कुमार ने 27 रन पर 1 विकेट प्राप्त किया।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच की ट्राफी रोहतास के तरुण सिंह को  (28 रन व 3 विकेट) के लिए पुर्व रणजी खिलाड़ी विशाल दास ने प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग जमुई के अमित कुमार और मधुबनी के अमरेंद्र पांडेय ने किया और स्कोरिंग  सौरव कुमार और विशाल कुमार ने किया। सोमवार को बक्सर का मुकाबला भोजपुर से होगा।

Related Articles

error: Content is protected !!