Home क्रिकेट मेरी जान। सैंडिस कॉम्पौण्ड क्रिकेट ग्राउंड में घास कटिंग शुरू,मैचों की मेजबानी के लिए तैयार ग्राउंड

सैंडिस कॉम्पौण्ड क्रिकेट ग्राउंड में घास कटिंग शुरू,मैचों की मेजबानी के लिए तैयार ग्राउंड

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

राहुल यादव(भागलपुर):-भागलपुर जिला में एकलौता क्रिकेट ग्राउंड जहाँ बहुत से मैचों की मेजबानी की गई है सैंडिस कॉम्पौण्ड क्रिकेट मैदान जिसको भागलपुर जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारीगण जोर- सोर से एक सुंदर मैदान बनाने में लगे है।।

बारिश के कारण जो घास बड़े बड़े हो गए थे तथा पिच पर जो घास आ गए थे उसकी सफाई में पूरे भागलपुर जिला क्रिकेट संघ लगी है। आप देख सकते है इन तस्वीरों में घास को कटर द्वारा काटा जा रहा है और पूरे ग्राउंड को सुंदर लुक दे रही है।।

भागलपुर के जिला क्रिकेट संघ लगातार प्रयास में है कि भागलपुर के खिलाड़ियो तथा बीसीए को एक अच्छा टर्फ विकेट वाला मैदान उपलब्ध कराया जाए।

जिस तरह की ग्राउंड है यहां पहले भी बहुत से अंतरजिला टूर्नामेंट की मेजबानी की जा चुकी है उम्मीद है इस सीजन में मिली बिहार क्रिकेट को 15 मैचों की मेजबानी में भागलपुर क्रिकेट संघ को कुछ मैचों की मेजबानी मिले ।।

सैंडिस कॉम्पौण्ड ग्राउंड उन चुनिंदा क्रिकेट मैदानों में शामिल है जहाँ टर्फ विकेट महजूद हो इसी ग्राउंड को और बेहतर बनाने में लगे है भागलपुर जिला संयुक्त सचिव सुबीर मुखर्जी( मामू) ,जयशंकर ठाकुर कमेटी सदस्य,बासुकीनाथ मिश्रा भागलपुर डिस्टिक टीम के कप्तान, भागलपुर के जिला के खिलाड़ी विकाश यादव,अमन सिंह राजपूत अन्य सदस्य उपस्थित है।।

Related Articles

error: Content is protected !!