Home Uncategorized चतुर्थ कौशल्या देवी क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी,

चतुर्थ कौशल्या देवी क्रिकेट टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

जहानाबाद।। चतुर्थ कौशल्या देवी अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट में अभिषेक के अर्दश्तक 70 रन और धीरज के पंच(5विकेट) के मदद से शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।।

शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी एवं वीर कुँवर सिंह स्पोर्ट्स एकेडमी के मुख्य कोच असरफुद्दीन रुस्तम का मेहनत रंग लाने लगा है, शेखपुरा जहाँ बच्चे क्रिकेट की सुविधा नही होने पर खेल नही पाते थे वहां श्री रुस्तम ने बच्चों को फ्री में क्रिकेट की सारी सुविधाएं उपलब्ध करबा और बच्चों को क्रिकेट के गुर सिखा रहे है अब उनका मेहनत रंग लाने लगा है शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी के बच्चे अब अन्य जिला में भी क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ रहे है।।

आज के मैच में टॉस बिड्स क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया पर बिड्स के लिए यह फैसला बिल्कुल ही गलत साबित हुआ।।

पहले बल्लेबाजी करते हुए शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी की टीम बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 205 रनों के विशाल स्कोर बनाया जिसमे अभिषेक ने शानदार अर्दश्तक 70 रन,समरजीत 45 रन,रंजन 46 रन बनाए। गेंदबाजी में सिर्फ टोनी को 2 विकेट मिला।।

206 रनों के विशाल स्कोर के सामने बिड्स क्रिकेट एकेडमी के बल्लेबाज तास की पत्ते की तरह विखरती चली गयी और शेखपुरा के गेंदबाज धीरज के घातक गेंदबाजी के आगे टिक न सकी जिससे बिड्स सीए सिर्फ 80 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें आयुष 25 रन बनाए।।

गेंदबाजी करते हुए शेखपुरा के गेंदबाज धीरज (5 विकेट) ने अकेले बिड्स की आधे टीम को पवेलियन भेज दिया,इसके बाद गणपत ने भी शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट लिया।।

इस तरह शेखपुरा क्रिकेट एकेडमी ने बीड्स क्रिकेट एकेडमी को 125 रनों के अंतर से हरा क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

Related Articles

error: Content is protected !!