Home Bihar वायरल : बिहार इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट के लिए सिवान जिले के टीम में बनाया बंगाल के खिलाड़ी ने जग़ह,जाँच शुरू

वायरल : बिहार इंटर डिस्ट्रिक क्रिकेट के लिए सिवान जिले के टीम में बनाया बंगाल के खिलाड़ी ने जग़ह,जाँच शुरू

by Khelbihar.com

सिवान : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा अपने घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत कर दी गई है और इसी बीच जिलों से बाहरी खिलाडी इंट्री करने को तैयार है या किया जा रहा है। ऐसी ही एक खिलाडी को लेकर सोशल मीडिया में वायरल किया गया है की एक खिलाडी क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल का है वह सिवान जिले की टीम में जगह बना लिया है और बिहार क्रिकेट संघ के घरेलु क्रिकेट टूर्नामेंट में खेलेंगे।

वायरल खिलाडी का नाम है तारीक़ जमील(Tarique jamil) जिसका चयन सिवान जिला सीनियर टीम में ईस्ट चम्पारण के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए किया गया है।डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन सिवान द्वारा जारी टीम लिस्ट में इस नाम से खिलाडी का नाम है। वायरल खिलाडी का नाम Tarique Jameel है जो क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ़ बंगाल से सत्र 2022-23 के लिए YMCA(CHOW BR.) के क्लब से रजिस्टर है।जिसमे उनका रजिस्ट्रेशन न.12501 है पिता का नाम seikh serajuddin है और जन्म तिथि 3 फरवरी 1999 का है। इस लिंक पर जारकर आप देखे सकते है। :- https://www.cricketassociationofbengal.com/94clubreg.php

बंगाल के वेबसाइट पर रजिस्टर खिलाड़ी की लिस्ट में नाम

टीम लिस्ट

इस विषय पर जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी ने कहा है की इसकी जाँच की जा रही है सिवान से 7 साल से खेल रहा है और NOC भी नहीं लिया आगे जाँच के बाद बताया जायेगा । हालांकि सिवान टीम में जिस खिलाडी का चयन किया गया है वह यही खिलाडी है इसकी पुष्टि खेलबिहार नहीं करता है ना ही इस खिलाडी पर कोई आरोप लगा रहा है बस यह खबर सोशल मीडिया में वायरल है जो आप लोगो तक पहुँचाया गया है।

Related Articles

error: Content is protected !!