Home Bihar कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हिरोज सीसी की विजयी अभियान जारी,हीरोज 8 विकेट जीता

कैमूर जिला क्रिकेट लीग में हिरोज सीसी की विजयी अभियान जारी,हीरोज 8 विकेट जीता

by Khelbihar.com

कैमूर 16 फरवरी: कैमूर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित जिला क्रिकेट लीग के 23 वें मैच में हिरोज क्रिकेट क्लब और जुपिटर क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला हुआ जिसमें सुबह टास जीत कर जुपिटर के कप्तान अनमोल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

बढ़िया शुरुआत करने के बाद भी जुपिटर निर्धारित 40 ओवर के मैच 34.2 ओवर में 130 रन बनाकर आल आऊट हो गई, जल्दी एक विकेट खोने के बाद नीरज 64 रन और दिलीप के 40 रन के बीच अच्छी साझेदारी के बाद पुरी टीम बांये हाथ के स्पिनर वसीम अली 4 और दांये हाथ के स्पिनर आदित्य सिंह 4 विकेट की फिरकी में फंस गई इन दो बल्लेबाजों के अलावा कोई बल्लेबाज दहाई का स्कोर नहीं बना सका।

131 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी हिरोज की टीम अपने दोनो सलामी बल्लेबाज प्रिंस सिंह 37 और रिषभ राज 37 रन का विकेट खोकर रजत के नाबाद 38 रन के बदौलत 13 ओवर में ही 131 रन बनाकर इस मैच को 8 विकेट से जीत लिया और अपनी जीत का लय बरकरार रखा। वसीम अली के शानदार गेंदबाजी (4 विकेट) के लिए मैन आफ द मैच की ट्राफी जिला सिनियर टीम के चयनकर्ता इनोक राय दास ने प्रदान किया। अंपायरिंग सुर्यभान सिंह और शिवशंकर वर्मा ने तथा स्कोरिंग सौरव ने किया।

Related Articles

error: Content is protected !!