Home Bihar बिहार इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट सेंट्रल जोन : मुजफ्फरपुर ने सहरसा को 6 विकेट से हराया।

बिहार इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट सेंट्रल जोन : मुजफ्फरपुर ने सहरसा को 6 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com
  • मुजफ्फरपुर ने सहरसा को 6 विकेट से हराया।
  • मुजफ्फरपुर के अतुल प्रियंकर बने मैन ऑफ द मैच।

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन हेमंन ट्रॉफी अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट में मुजफ्फरपुर की टीम ने सहरसा को 6 विकेट से हराया टॉस जीतकर मुज़फ्फरपुर की टीम ने पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया।

सहरसा की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मुकाबलों में 137 रन बनाकर ऑल आउट हो गई सहरसा की ओर से सर्वाधिक रन मोहम्मद जाफर ने 63 गेंदों में 34 रन बनाए वहीं अनिकेत ने 23 रनों का योगदान दिया मुजफ्फरपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए राहुल और नमन सिंह ने तीन-तीन विकेट झटके।

दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी मुजफ्फरपुर की टीम ने लक्ष्य को 34 वे ओवर में प्राप्त कर लिया मुजफ्फरपुर की ओर से सर्वाधिक रन अतुल ने 51 रन और चिरंजीवी कुमार ने 26 रनों का योगदान दिया सहरसा की ओर से गेंदबाजी करते हुए मोहम्मद साहिल और मोहम्मद जफर ने एक-एक विकेट झटके। शानदार बल्लेबाजी करने के लिए अतुल प्रियंकर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

मैंन ऑफ द मैच का खिताब बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सह सेंट्रल जोन के कन्वेनर मृत्युंजय कुमार वीरेश, अंशु कुमार और ललन लालित्य ने संयुक्त रूप से दिया ।इस अवसर पर बीoसीoए पैनल के अंपायर संजय मुरार और वेद प्रकाश थे। वही ऑब्जर्वर ग्रुप में हरप्रीत सिंह सलूजा ऑनलाइन स्कोरर ग्रुप में रामकुमार और ऑफलाइन स्कोरर के रूप में राहुल कुमार मौजूद थे।

इस अवसर पर सोनू कुमार जहीर खान मुकेश कुमार पप्पू प्रेम रंजन पाठक दिलजीत कुमार रंजीत पासवान आदि मौजूद थे। बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के मीडिया प्रभारी विवेक कुमार ने कहा सेंट्रल जोन के अगले मुकाबले 22 फरवरी को खगड़िया बनाम सहरसा के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!