Home Bihar जिला क्रिकेट संघ सिवान की आम सभा की बैठक संपन्न, क्लब व खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन सहित हुई कई निर्णय

जिला क्रिकेट संघ सिवान की आम सभा की बैठक संपन्न, क्लब व खिलाड़ियों के रजिस्ट्रेशन सहित हुई कई निर्णय

by Khelbihar.com

सिवान : आज दिनांक 15-10-23 को जिला क्रिकेट संघ सिवान की आम सभा के बैठक कुशवाहा टेंट हाउस सिवान में संघ के अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी के अध्यक्षता में हुई, जिसमें आगामी सत्र 2023 -24 के लिए क्रिकेट गतिविधियों के संचालन पर चर्चा की गई। सचिव नंदन कुमार सिंह ने बताया कि इस सत्र के लिए निबंधन का कार्य 17/10/2022 से 25/10/2022 तक होगा।

निबंधन के समय खिलाड़ियों तथा क्लबों को सभी प्रपत्र निर्धारित शुल्क के साथ जमा करने होंगे। निबंधन फॉर्म संघ के कार्यालय (राजपूत भवन, रामनगर, आंदर ढाला,सिवान)से सुबह 10 बजे से 2 बजे तक प्राप्त कर सकते हैं । निबंधन के लिए आवश्यक जानकारी हेतु संघ के सचिव नंदन कुमार सिंह (mob-7903384454)से संपर्क किया जा सकता है।

फरहान क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी फरहान अली को एंटी एसोसिएशन और सोशल मीडिया पे अभद्र टिप्पणी करने के लिए नोटिस कर दिया गया है नोटिस का जवाब देने तक फरहान अली को निलंबित किया जाता है नोटिस के जवाब के बाद त्रिसदस्यीय कमेटी आगे का निर्णय करेगी ।नोट- महिला खिलाड़ियों के निबंधन की तिथि बाद में प्रकाशित की जाएगी।

निबंधन व प्रशासनिक अनुमति के बाद लीग की तिथि की घोषणा की जाएगी । बैठक में अध्यक्ष अजय कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष सोहेल अहमद ,सचिव नंदन कुमार सिंह ,कोषाध्यक्ष फैयाज खान के साथ क्लब के प्रतिनिधि नदीम असरार, मोहम्मद दानिश, शशिकांत,रितेश कुमार बबलू , सोनू , सद्दाम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!