Home Bihar शाहाबाद जोन रणधीर वर्मा इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में भोजपुर ने बक्सर को हराया,रोहित व शिवम चमके

शाहाबाद जोन रणधीर वर्मा इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट में भोजपुर ने बक्सर को हराया,रोहित व शिवम चमके

by Khelbihar.com

कैमूर : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित शाहाबाद जोन में कैमूर जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में रणधीर वर्मा अंडर 19 का दुसरा मुकाबला भोजपुर डी.सी.ए. और बक्सर डी.सी.ए. के बीच जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में खेला गया जिसमे भोजपुर ने बक्सर को 9 विकेट से पराजित किया,।

सुबह बक्सर ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और निर्धारित 50 ओवर के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भोजपुर की सधी गेंदबाजी के समक्ष 29.4 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 84 रन बनाए जिसमें बक्सर की ओर से सन्नी राज ने 65 गेंद में नाबाद 34 रन,रवि कुमार 11 रन और सुमित कुमार ने 10 रन बनाये शेष सभी बल्लेबाज दहाई की रन संख्या तक भी नहीं पहुंच पायें।

भोजपुर की ओर से रोहित राणा ने मात्र 9 रन देकर 4 विकेट,शिवम सुजीत ने 15 रन पर 4 विकेट और शिवम संजय ने 2 विकेट प्राप्त किये मात्र 84 रन का पीछा करते हुए भोजपुर की टीम ने 19.2 ओवरो में 1 विकेट गवां कर 85 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया,भोजपुर के दोनो सलामी बल्लेबाजो ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 72 रन की साझेदारी किये जिसमें सिंहा ने 55 गेंद में नाबाद 42 रन की पारी खेली वहीं चंदन कुमार ने 27 रन और प्रभात राज ने नाबाद 11 रन बनाये।

प्लेयर ऑफ़ दी मैच का पुरस्कार भोजपुर के रोहित राणा को शानदार गेंदबाजी (4 विकेट ) के लिए पुर्व रणजी खिलाड़ी विशाल दास ने प्रदान किया।
अंपायर के रूप में पटना के आशुतोष कुमार और खगड़िया के दीपक सेंगर थे और स्कोरर के रूप में सौरव कुमार और अंशु आर्या थे। मंगलवार का मुकाबला मेजबान कैमूर डी.सी.ए. और बक्सर डी.सी.ए. के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!