Home Bihar लौन्ध T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में नालंदा क्रिकेट क्लब व शेखपुरा क्रिकेट क्लब विजयी

लौन्ध T-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में नालंदा क्रिकेट क्लब व शेखपुरा क्रिकेट क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पटना 11 फरवरी:  नालंदा एवं शेखपुरा की टीम अपने-अपने मैच जीते जिला क्रिकेट एसोसिएशन नवादा के तत्वधान में आयोजित लौन्ध T20 क्रिकेट टूर्नामेंट के आज दूसरे दिन दो मैच खेले गए ।

पहले मैच में नालंदा क्रिकेट क्लब ने हिसुआ पर आसान जीत दर्ज की टॉस जीतकर पहले नालंदा ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 163 रन का स्कोर खड़ा किया जिसमें नालंदा के बल्लेबाज अर्णव किशोर ने शानदार 42 रन रजनीकांत ने 27 जबकि रजनीश ने 26 रनों का योगदान दिया।

गेंदबाजी करते हुए हिसुआ क्रिकेट क्लब की ओर से आजाद ने 4 ओवरों में 24 रन देकर चार खिलाड़ियों को आउट किया निश्चय ने भी 2 विकेट लेने में कामयाब हुए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए हिसुआ क्रिकेट क्लब ने बल्लेबाजी करते हुए 17.1 ओवरों में मात्र 98 रन बनाकर आउट हो गई जिसमें अनूप ने 34 गौरव ने 18 रनों का योगदान रहा। नालंदा के तरफ से गेंदबाजी करते हुए अरनव ने दो कुमार आदित्य ने दो विकेट एवं सौरभ ने भी 2 विकेट अपने नाम किए। इस तरह से नालंदा क्रिकेट क्लब ने हिसुआ क्रिकेट क्लब को 65 रनों के अंतर से मैच अपने नाम कर लिया।

वही आज खेले गए दूसरे मुकाबले में नवादा क्रिकेट क्लब का मुकाबला शेखपुरा क्रिकेट क्लब से हुआ जिसमें शेखपुरा पहले बल्लेबाजी करते हुए 17 ओवरों में 8 विकेट खोकर 153 रनों का स्कोर किया जिसमें राजा ने 69 रनों का योगदान दिया एवं दीपक ने भी बल्लेबाजी करते हुए 39 रन बनाए। हिसुआ नवादा की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अभिषेक ने चार तथा जितेंद्र ने 2 विकेट अपने नाम किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी एनसीए की बैटिंग खराब रही और 15.3 ओवर में मात्र 127 रन बनाकर आउट हो गई जिसमें कुंदन ने 33 बंशीधर ने 21 एवं जितेंद्र ने 19 रनों का योगदान दिया। गेंदबाजी करते हुए जफर इमाम ने तीन विकेट दीपक ने 2 विकेट अपने नाम किया।

इस तरह से शिवपुरा की टीम ने आसानी से मैच जीत लिया शेखपुरा के राजा को शानदार बल्लेबाजी के लिए उन्हें मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के दौरान जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष रोहित सिन्हा सचिव मनीष कुमार सुरेश यादव सुनील कुमार राजेश कुमार श्याम देव कुमार सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!