Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला लीग: भारती क्लब ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 8 विकेट से हराया

मुजफ्फरपुर जिला लीग: भारती क्लब ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 8 विकेट से हराया

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर 18 फरवरी : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में आज भारती क्लब ने बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू को 8 विकेट के अंतर से हराया।

ज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने टॉस कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 24 ओवर में 76 रनों पर ही ऑल आउट हो गई जिसमें हर्षवर्धन ने 29 वाणी भूषण ने 13 एवं दिव्यांशु ने 10 रन बनाए।भारती क्लब की तरफ से विशाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए शानदार चार विकेट झटके वहीं आतिफ ने दो देवाशीष ने तीन एवं वाचस्पति ने 1 विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी भारती क्लब की टीम ने 9 वे ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य के लिए 77 रन बना लिए। भारती क्लब के तरफ से बल्लेबाजी में प्रियेश ने नाबाद 34 एवं तुषार अमर ने 21 रन बनाए।गेंदबाजी में बिहार स्टेट T20 क्रिकेट एकेडमी ब्लू के तरफ से आशुतोष ने दो विकेट प्राप्त किए।आज का मैन ऑफ द मैच भारती क्लब के लेग स्पिनर विशाल को उनके शानदार गेंदबाजी के लिए दिया गया।

आज के अंपायर विकास कुमार एवं मिथुन कुमार थे। ऑनलाइन स्कोरर की भूमिका में राजकुमार एवं स्कोरर की भूमिका में आर्यन थे।कल का मैच भारती जूनियर बनाम सुस्ता क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!