Home Bihar बिहार इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट सीमांचल जोन :अंकित सिंह का शतक, कटिहार जीता

बिहार इंटर डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट सीमांचल जोन :अंकित सिंह का शतक, कटिहार जीता

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में चल रहे हेमन ट्रॉफी के सीमांचल जॉन का पहला मैच आज कटिहार बनाम अररिया के बीच खेला गया।कटिहार ने टॉस जीतकर पहले अररिया को बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया।

45 ओवर के मैच में कटिहार के गेंदबाजों ने अपने कप्तान के निर्णय को सही करते हुए 40.2 ओवर में अररिया को 139 रन पर समेट दिया। अररिया की तरफ से राजा बाबू ने 75 गेंद खेल कर 5 चौके की मदद से 39 रन और करण भारद्वाज ने 25 गेंद खेलकर 6 चौके की मदद से 26 रन बनाए जबकि कटिहार की तरफ से पीटर मार्डी ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 9 ओवर में 2 मेडन के साथ 14 रन देकर 3 विकेट और प्रियांशु शेखर ने 9 ओवर में मेडन की मदद से 29 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किया

140 रन का पीछा करते हुए कप्तान अंकित सिंह के नाबाद शतकीय पारी के बदौलत कटिहार ने मैच 8 विकेट से जीत लिया। कटिहार के तरफ से अंकित सिंह ने 109 गेंद पर 14 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 102 रन और मयंक पमनानी ने 56 गेंद खेलकर 1चौके की मदद से नाबाद 17 रन बनाए जबकि अररिया की तरफ से उत्तम और निसार अहमद ने एक-एक विकेट लिया।

आज के मैच में निर्णायक भूमिका में बीसीए पैनल अनिल गुप्ता और सुमन कुमार सिंह थे जबकि बोर्ड स्कोरर की भूमिका में विमल मुकेश और ऑनलाइन स्कोरर अयान थे।बीसीए से आब्जर्वर के रूप में सत्य प्रकाश नरोत्तम भी उपस्थित थे। इस अवसर पर पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, पूर्व सचिव अध्यक्ष राजेश बैठा, शशांक शेखर गुड्डू, मोहम्मद इश्तियाक अहमद,सरजिल असर,निशांत सहाय, चित्रांश विजय, मंटू दा, रोहित और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिंह सहित पदाधिकारी गण वरिष्ठ खिलाड़ी और खेल प्रेमी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!