Home Bihar पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में एम एम एस सी सी (ब्लू) व एम सी सी(रेड) विजयी

पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग में एम एम एस सी सी (ब्लू) व एम सी सी(रेड) विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया : स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के जूनियर डिवीजन का सातवां एवम आठवां मैच आज खेला गया। सातवां मैच एम एम एस सी सी (ब्लू) बनाम एम सी सी सी के बीच खेला गया।

टॉस जीतकर के एम एम एस सी सी (ब्लू) ने पहले बल्लेबाजी करने निर्णय किया। 21 ओवर के मैच में एम एम एस सी सी (ब्लू) ने 5 विकेट खोकर एहसान और अभिनाश झा के शतकीय साझेदारी के बदौलत 219 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। एम एम एस सी सी (ब्लू) तरफ से एहसान ने 64 गेंद खेलकर 12 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 89 और अभिनाश झा ने 40गेंद खेलकर 6 चौके की मदद से 38 रन बनाया।जबकि एम सी सी सी की तरफ से मंगलम झा,अमर,ओम चौधरी और अमन ने 1_1 विकेट प्राप्त किया।

220 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एम सी सी सी की पूरी टीम 9.2 ओवर62 रन पर ही सिमट गई। यह मैच एम एम एस सी सी (ब्लू) ने 157 रन के अंतर से जीत लिया। एम सी सी सी की तरफ से आरंभ सोनी 16 बनाए और सुमन 15 रन के निजी स्कोर पर चोटिल हो गए जबकि एम एम एस सी सी(ब्लू);के तरफ से सुमित ने 3, आदित्य ने 2 विकेट झटके जबकि अंशु ने अपनी पहली ओवर के पहली 2 गेंद पर 2 विकेट लेकर एम सी सी सी की पारी को समेट दिया। एम एम एस सी सी (ब्लू) के एहसान को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया ।

जबकि आठवां मैच एस आर सी सी बनाम एम सी सी(रेड) के बीच खेला गया।एस आर सी सी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया,जिसे एम सी सी(रेड) के रोहन के पंजे ने गलत साबित करते हुए एस आर सी सी के रथ को 149 पर रोक दिया। एस आर सी सी की तरफ से बंटी स्मिथ ने 46 रन बनाया।

150 रन का लक्ष्य का एम सी सी(रेड)ने 3 विकेट खोकर ही प्राप्त कर लिया और यह मैच 7 विकेट से जीत लिया।एम सी सी(रेड) की तरफ से सनी ने 6 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 54 रन और टाइगर ने 37 रन बनाया।मैच का प्लेयर ऑफ द मैच एम सी सी(रेड)के रोहन को चुना गया।आज के दोनों मैच में निर्णायक की भूमिका में अनमोल और मोनू प्रसाद थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे।

इस मौके पर पी डी सी ए सचिव जयंत कुमार”गौतम”, लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,मुस्तफा कमाल राजा,दिग्विजय सिंह, अवीनिश, मो शहादत, मंटू दा, रमण कुमार मंडल, मो इरशाद, मो इश्तियाक,विजय ली और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!