Home Bihar बीसीए में संजय कुमार को वापस लाने की ख़बर भ्रामक और बेबुनियाद: कुमार अरविंद(संयुक्त सचिव )

बीसीए में संजय कुमार को वापस लाने की ख़बर भ्रामक और बेबुनियाद: कुमार अरविंद(संयुक्त सचिव )

by Khelbihar.com

पटना 16 फरवरी: कुछ दिन पहले बिहार क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव कुमार अरविन्द का बयान सोसल मीडिया में वायरल था जिसमे जिक्र किया गया था की बिहार क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव ने कहा है की सचिव संजय कुमार को बीसीए में वापस लाने और बीसीए के विवाद को सुलझाने की ओर प्रयासरत है । जबकि आज बिहार क्रिकेट संघ के कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने वायरल खबर को खंडन करते हुए कहा कि वह खबर भ्रामक और पूर्णतः बेबुनियाद है।कार्यकारी सचिव कुमार अरविंद ने आगे कहा कि एक पोर्टल द्वारा बीसीएल से जुड़ी खबरों के संबंध में हमसे फोनी वार्ता कर रहे थे।

जवाब देते हुए मैंने स्पष्ट रूप में जानकारी देते हुए बताया था कि यह बिहार के लिए गौरव की बात है की इस प्रकार का आयोजन बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए किया जा रहा है।जिससे आने वाले दिनों में बिहार के प्रतिभावान खिलाड़ियों का इसका विशेष लाभ होगा।

लेकिन इस खबर को तोड़-मरोड़कर पोर्टल पर चला जो बेहद ही निंदनीय है। ऐसी खबरों भ्रम पैदा होता है ।परंतु इस प्रकार की खबरों से बिहार क्रिकेट संघ की चट्टानी एकता में दरार पैदा करने में सफल नहीं होंगे। क्योंकि बिहार क्रिकेट संघ की कमेटी ऑफ मैनेजमेंट पूरी तरह से एकजुट है और जो निर्णय कमेटी ऑफ मैनेजमेंट लेती है वही सर्वमान्य है।

बीसीए से निलंबित सचिव संजय कुमार के ऊपर लगे आरोपों और जांच कमेटी की प्रस्तुत रिपोर्ट पर सदन में लिए गए फैसले पर हर किसी को भरोसा है और जो लोग संघ विरोधी गतिविधि में शामिल हैं उन पर कार्रवाई भी तय है।  ( उक्त जानकारी बीसीए मीडिया कमिटी के संयोजक कृष्ण पटेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया)

Related Articles

error: Content is protected !!