Home Bihar cricket association News, विप सभापति के कोरोना संक्रमित होने से बीसीए सांसत में: मनोज कुमार

विप सभापति के कोरोना संक्रमित होने से बीसीए सांसत में: मनोज कुमार

by Khelbihar.com
  • विप सभापति के कोरोना संक्रमित होने से बीसीए सांसत में कहीं 28 का भोज और 26 के एस जी के सेवा तोड़ नहीं जुड़ा है तार?
  • – मनोज –

खेलबिहार न्यूज़

पटना 04 जुलाई: बिहार विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के कोरोना पाॅजिटिव चिन्हित होने के साथ ही राजनीतिक महकमें में हलचल सी मच गयी है। यह बातें एमडीसीए सचिव एवं वरीय पत्रकार मनोज कुमार ने कही है।।

उन्होंने कहा है कि ” बताया जाता है कि उनके संपर्क में आने वाले तमाम लोगों का जाँच सैंपल लिया जा रहा है। इसमें सीएम, डिप्टी सीएम, विधान सभा अध्यक्ष आदि शामिल हैं। लेकिन अहम् सवाल यह है कि सभापति के संपर्क में आये बिहार क्रिकेट संघ के मुखिया अध्यक्ष सह भाजपा नेता राकेश तिवारी और अन्य के जाँच सैंपल लेने की जरूरत है कि नहीं?

सूत्रों की माने तो गुजरे 28 जून को बीसीए अध्यक्ष राकेश तिवारी ने पाटलीपुत्रा स्थित अपने आवास पर एक भोज का आयोजन किया था। उक्त भोज में सभापति अवधेश नारायण सिंह, सांसद अजय निषाद, विधान परिषद् सदस्य संजय मयूख, बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के सचिव सह भाजपा नेता संजय सिंह आदि अतिथि बनें थे। भोजन के पश्चात सामूहिक फोटोग्राफी भी की गयी थी। जहाँ न तो किसी पदाधिकारी नेता ने मास्क पहन रखा था और न तो सोशल डिसटेंस का ही ख्याल रखा गया था।

ऐसी स्थिति में कोरोना संक्रमित कौन मरीज किसको चपेट में लिया हो कहना मुश्किल है। इस परिस्थिति में बेहतर है कि सामूहिक स्तर पर इन पदाधिकारियों को भी सुरक्षा के दृष्टिकोण से जाँच से गुजरने चाहिए।
ऐसे जहाँ तक कोरोना संक्रमण का सवाल है बताया जाता है कि इसका तार बीसीए के द्वारा भोजपुर में आयोजित विशेष आम सभा से भी जुड़ सकता है।

सूत्रों की माने तो होटल आदित्य इन में आहुत एसजीएम में भोजपुर जिला क्रिकेट के कुछेक खिलाड़ी भी अंदर थे। जिनमें दो ऐसे खिलाड़ी थे जो कोरोना पाॅजिटिव पाये गये हैं। एक तो फिलहाल अस्पताल में उपचारत है । संभव है यह संक्रमण वहीं से बीसीए के किसी पदाधिकारी को चपेट में लिया हो और 28 जून के भोज में सोशल डिसटेंस की अनदेखी से विस्तार पायी हो? अगर ऐसा है तो एस जी एम में हिस्सा लेने वाले सदस्यों को भी सुरक्षा की दृष्टि से जाँच से गुजरना चाहिए!
बहरहाल यह जांच का विषय बनता है। लेकिन कोरोना का संक्रमण जिस तेजी से महामारी का आकार ले रहा है हम सभी को सतर्क और जागरूक रहने की जरूरत है।

Related Articles

error: Content is protected !!