Home Bihar cricket association News, बीसीए अध्यक्ष ने 6 बाहरी खिलाड़ियो के चयन पर सिनियर चीफ सेलेक्टर और सीईओ से मांगा जबाब,देखे

बीसीए अध्यक्ष ने 6 बाहरी खिलाड़ियो के चयन पर सिनियर चीफ सेलेक्टर और सीईओ से मांगा जबाब,देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna:बिहार क्रिकेट संघ के नई अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी ने बिहार क्रिकेट एसोसिएश के सीईओ को कड़ा ईमेल किया है और बिहार विजय हज़ारे क्रिकेट टीम में 6 खिलाड़ियो के बदलाव के बारे में पूछा है,जिसको लेकर लगातार सोसल मीडिया पर और खेलबिहार. कॉम ने भी चयन प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़ा किया था।।

खेलबिहार के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज जो बिहार विजय हज़ारे टीम में 6 खिलाड़ियो को भेजा जाएगा उनको लेकर बिहार क्रिकेट संघ के अध्यक्ष महोदय राकेश तिवारी ने बीसीए के सीईओ से ईमेल द्वारा और कई बिंदुओं पर सीनियर सेलेक्शन कमेटी के चीफ सेलेक्टर से जवाब मांगने और अध्यक्ष को सूचित करने को कहा है।

श्री तिवारी ने बीसीए सीईओ से कहा है कि क्या टीम प्रबंधन द्वारा आपसे बदलाव की मांग की गई थी। अगर ऐसा किया भी गया था तो जो सुरक्षित खिलाड़ी थे उसमें से क्यों नहीं भेजा गया। बदलाव इतना बड़ा करने की जरुरत कैसे पड़ी की बहार से टीम में खिलाड़ियो को जगह देनी पड़ी।।

आपको बता दे कि जब खेलबिहार.कॉम ने स्टैंड बाई से बाहर के खिलाड़ियो के चयन को।लेकर सवाल उठाए थे तबसे सोसल मीडिया पर यह खबर खूब वायरल हो गयी,और लोग भी सवाल पूछने लगे, बिहार के क्रिकेट जानकारों ने भी कहा था कि स्टैंडबाई खिलाड़ियो को छोड़ बाहर से कैसे टीम में जगह दे दी गई।।

Related Articles

error: Content is protected !!