Home बिहार क्रिकेट देखे नीरज राठौर ने विपुल कृष्णा के चयन तथा टीम मैनेजमेंट को लेकर क्या कहा,

देखे नीरज राठौर ने विपुल कृष्णा के चयन तथा टीम मैनेजमेंट को लेकर क्या कहा,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में जिस विपुल कृष्णा का चयन सीतामढ़ी जिला से विजय हज़ारे क्रिकेट टीम में किया है उसको लेकर सोसल मीडिया पर तरह-तरह की बाते कही जा रही है,इस बीच जब बिहार क्रिकेट के जाने माने व्यक्ति एवं पूर्व सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ सदस्य नीरज राठौर से एक यूजर ने पोस्ट कर कृष्णा के बारे में पूछा तो देखे क्या कहे श्री राठौर ने।

नीरज राठौर ने कॉमेंट में विपुल को लेकर लिखा-पहला कॉमेंट में बताया:-
इस प्लेयर के संबंध में सही जानकारी दिसंबर , 2018 में ऊपर से थोप दिए गए एक तथाकथित संघ वाले ही दे सकते हैं । हेमन ट्रॉफी के मोतिहारी में हुए मैचों में उसी संघ के प्लेयर्स को बीसीए के रहनुमाओं ने खेलने का आदेश दिया था । एसपी गौतम नाम के एक खिलाड़ी भी उस टीम में खेले थे । इसी तरह अंडर 16 और 19 के ट्रायल में भी उसी तथाकथित संघ को अनुमति दी गई थी । अंडर 16 में पटना सिटी के ” ग्रेवाल ” सहित अन्य खिलाड़ियों को भी सीतामढ़ी का मोहर लगा दिया गया , बिना NOC / ट्रांसफर / रजिस्ट्रेशन के । इनमे से कोई भी इस साल मेरे से संबंधित संघ से नही है ।

दूसरे कॉमेंट में:- अंडर 19 के भी ट्रायल में यह शामिल हुए थे और इनका चयन नही हुआ , फिर अचानक विजय हज़ारे की टीम में घुसा दिए गए।

Neeraj rathore Comment on Facebook

श्री नीरज राठौर ने टीम मैनेजमेंट पर उठाए सवाल:-

टीम मैनेजमेंट को अगर टीम में कोई फेर – बदल करना भी था तो स्टैंड बाई के खिलाड़ियों को भेजना था । दूसरी बात कि आप जिस प्लेयर के बारे में मुझसे पूछ रहे हैं , वह तो शार्ट लिस्ट किये गए 60 खिलाड़ियों में भी नही थे ।

Comment on Facebook

आपको बता दे कि खेलबिहार.कॉम ने भी यही सवाल किया था कि आखिर जो बीसीसीआई द्वारा बिहार आए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने विजय हज़ारे की 15सदस्य+5 स्टैंडबाई खिलाड़ियो टीम लिस्ट जारी की थी तो उसमें विपुल कृष्णा सहित 4 अन्य खिलाड़ियो के नाम नही है तो फिर डायरेक्ट किस तरह से खिलाड़ियो को चयन कर लिया गया।।

जिसे बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने अंडर-19टीम में जगह नही दिया बिहार के क्रिकेट टीम ने सीधे सीधे विजय हज़ारे टीम में इंट्री करबा दिया,खेलबिहार. कॉम खिलड़ियों की छमता पर सवाल नही उठा रहा है सवाल सिर्फ बिहार में हो रहे चयन की प्रक्रिया पर उठ रहे है।

Related Articles

error: Content is protected !!