Home बिहार क्रिकेट बिहार क्रिकेट:-विपुल कृष्णा के टीम मे चयन पर उठे सवाल,विपुल ने दिया जबाब,देखे खबर

बिहार क्रिकेट:-विपुल कृष्णा के टीम मे चयन पर उठे सवाल,विपुल ने दिया जबाब,देखे खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में विजय हज़ारे टीम में शामिल किए गए विपुल कृष्णा नाम के खिलाड़ी का चयन टीम में होने पर बवाल मचा है जी हा, सोसल मीडिया फेसबुक पर इस खिलाड़ी को लेकर तरह तरह की बाते कही जा रही है,कोई इसे यूपी का बात रहा है तो कोई कोई यह कह रहे है कि पैरवी से टीम में आया है।।

एक यूजर ने अपने पोस्ट ने विपुल कृष्णा को लेकर क्या लिखा देखे-

लो भैया दलाली चालू है बिहार क्रिकेट में
पैसे के आगे अपना ईमान बेच चुके हैं बिहार क्रिकेट के रहनुमा अरे दोगलों, सीएबी ने बिहार के बच्चों के लिए लंबी लड़ाई लड़कर बिहार को मान्यता दिलाया था मगर तुम सब क्रिकेट को ही बेच रहे हो।कभी बिहार के बच्चों का सोच लेते तो आज अपना ईमान नहीं बेचते।
सुनो और कान खोल कर सुनो यह जो क्रिकेट को तुम सब कोठा बनाने का घिनौना खेल खेल रहे हो ना, यह सीएबी के रहते तुम ना कर पाओगे।बिहार के नौनिहालों के भविष्य लिए सीएबी पहले भी खड़ा था और आगे भी खड़ा रहेगा।

यूज़र द्वारा किये गए पोस्ट का फोटो

दरसल विपुल कृष्ण की जो फेसबुक प्रोफाइल है उसमे एड्रेस में लखनऊ उत्तर प्रेदश का है और लोग इस को टैग कर पोस्ट कर रहे है।।

विपुल कृष्णा को यूपी के बताए जाने पर कृष्णा ने अपने बॉल पर पोस्ट किया है कि जिनको जिनको मेरे घर का पता चाहिए वो रीगा चीनी मिल से दक्षिण दिशा की ओर आगे बढ़ें हनुमान मंदिर आ जाएगा, हनुमान मंदिर के ठीक सामने खड़े होकर सामने देखें, मेरा घर दिख जाएगा।
चाए Free of Cost (FoC). बताइए हम Out of Bihar हो गए और हमें पता ही नहीं चला।
सोच सोच की बात है।

विपुल द्वारा किया गया पोस्ट

आपको बता दे कि विजय हज़ारे बिहार टीम से 6 खिलाड़ियो को बाहर कर 6 नई खिलाड़ियो को शामिल किया गया है जिसमे विपुल कृष्णा का भी नाम शामिल है इसको लेकर विवाद खड़ा हो गया है, लोग साफ फेसबुक बॉल पर लिख रहे है बिहार क्रिकेट में अभी भी पैसे का खेल कही जारी है, जबकि नई चुनाव हो चुका है।।

Related Articles

error: Content is protected !!