Home Bihar cricket association News, वीनू मकाण्ड में जीत पर बोले कोच सुनील कुमार यह लड़को की क़ाबलियत की जीत है,

वीनू मकाण्ड में जीत पर बोले कोच सुनील कुमार यह लड़को की क़ाबलियत की जीत है,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। ए सी ए स्टेडियम बरसपाडा, गुहाटी में खेले जा रहे वीनू मांकड़ एक दिवशीय के पहले मैच में सौराष्ट्र को 62 रनों से हरा कर जीत से टुर्नामेंट का आगाज किया . इस जीत में शशांक ने अर्ध शतक बनाया .

बिहार की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया. बिहार की ओर से बल्लेबाजी करते हुए शशांक ने 61, आकाश राज 43 , सूरज राठौर 39 (नाबाद) अंकुश 24 , प्रकाश 23 , सूरज कश्यप 5 अर्नव किशोर के तीन रनों के बदौलत बिहार साथ विकेट पर 228 रनों का स्कोर खड़ा किया. पियूष शुरुआत में हीं शून्य पर आउट हो गए , जबकि अतिरिक्त के रूप में 30 रन प्राप्त हुए. सौराष्ट्र के ओर से अमित रंजन और ऋषि पटेल ने 2-2 विकेट जबकि युवराज सिंह , देव दंड और नील पंडया ने एक एक विकेट लिए.

229 रनों का विजयी लक्ष्य लेकर उतरी सौराष्ट्र की टीम 43.3 ओवर 166 रन बनाकर आल आउट हो गयी. सौराष्ट्र की ओर से भाग्य राज सिंह 45, ऋषि पटेल 35, सिधांत राना 29, कोटक और युवराज सिंह ने 8 -8, नील पंड्या , करण और राजदेव ने 2-2 रन का योगदान दिया , बिहार की ओर से सूरज कश्यप ने 3, परमजीत और आमोद ने 2-2 , ए राज और सूरज राठौर ने 1-1 विकेट लिए. बिहार का अगला मैच सात अक्टूबर को ओड़िसा से है.

सत्र की पहली जीत पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी , उपाध्यक्ष दिलीप सिंह  सचिव संजय कुमार, संयुक्त सचिव कुमार अरविन्द, कोषाध्यक्ष आशुतोष नंदन सिंह , जिला संघों के प्रतिनिधि संजय कुमार सिंह एवं  पूर्व सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह ने पूरी टीम और कोच सहित सभी सपोर्ट स्टाफ को शुभकामना दी है.

बिहार की जीत पर टीम के कोच सुनील कुमार ने कहा की यह लड़कों के क़ाबलियत की जीत है , बिहार के खिलाडियों ने साबित किया है की वो किसी भी टीम को मात देने में सक्षम हैं , आगे भी अच्छा करेंगे.

Related Articles

error: Content is protected !!