Home बिहार क्रिकेट अगर विपुल कृष्णा बिहार से बाहर का खिलाड़ी निकला तो मैं तुरंत इस्तीफा दूंगा-विनीत कुमार(अध्यक्ष सीतामढ़ी)

अगर विपुल कृष्णा बिहार से बाहर का खिलाड़ी निकला तो मैं तुरंत इस्तीफा दूंगा-विनीत कुमार(अध्यक्ष सीतामढ़ी)

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना।। बिहार क्रिकेट में विजय हज़ारे टीम में शामिल किए गए विपुल कृष्णा नाम के खिलाड़ी का चयन टीम में होने पर बवाल मचा है जी हा, सोसल मीडिया फेसबुक पर इस खिलाड़ी को लेकर तरह तरह की बाते कही जा रही है,।।

विपुल को बिहार से बाहर की ख़िलाडी बताने पर सीतामढ़ी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष ने दावा किया है वह बिहार के है।।सीतामढ़ी जिला संघ के अध्यक्ष महोदय विनीत कुमार ने अपने फ़ेसबुक बॉल पर लिखा है कि अगर विपुल कृष्णा बिहार से बाहर का खिलाड़ी निकला तो मैं विना देर के पाना इस्तफ़ा दे दूंगा।

यह विवाद तब से सोसल मीडिया पर बढ़ रही है जब विपुल कृष्णा का चयन विजय हज़ारे टीम के लिए कर लिया गया,इसपर विपुल भी अपना घर का पता अपने फेसबुक बॉल पर बताया है,

विवाद यह भी है कि विपुल ने अंडर-19 ट्रायल दिया लेकिन इसका चयन नही किया गया,फिर किस तरह से सीधे विजय हज़ारे टीम में चयन हो गया जबकि 20 सितंबर को बीसीसीआई के चयनकर्ताओं ने जो विजय हज़ारे की लिस्ट जारी की थी उसमे भी विपुल सहित 4 अन्य खिलाड़ियो के नाम नही है,लेकिन बीसीए ने 6 खिलाड़ियो में 5 खिलाड़ियो को लिस्ट से बाहर से चयन किया है।।

Related Articles

error: Content is protected !!