Home Bihar cricket association News, U-23ट्रायल मैच : हृदयानंद के शानदार शतक और अमरजीत के अर्दश्तक से बिहार बी टीम जीती

U-23ट्रायल मैच : हृदयानंद के शानदार शतक और अमरजीत के अर्दश्तक से बिहार बी टीम जीती

by Khelbihar.com

Khelbihar.Com

पटना: U-23 एक दिवशीय टुर्नामेंट के टीम चयन के लिए हो रहे ट्रायल मैच के पहले दिन हृदयानंद और अमरजीत के बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत बिहार बी की टीम ने बिहार ए को 36 रनों से हरा दिया.

मैच में टॉस बिहार बी ने जीता और बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में आठ विकेट पर 290 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में बिहार बी की टीम 45 ओवर में 254 रन हीं बना सकी. बिहार बी की ओर से हृदयानंद ने शानदार 108 रन और अमरजीत ने 62 रन बनाये , अमरजीत ने 3 विकेट भी चटकाए.

बिहार बी की टीम की ओर हृदयानंद और अमरजीत के अलावा बल्लेबाजी करते हुए यशश्वी ने एक , सोनू कुमार गुप्ता ने 18 , कुश प्रताप ने 24, रिषभ राकेश 29, आफताब आलम -7 रवि कुमार शर्मा 15 , अभिषेक आनंद 02 और हर्ष ने शून्य रन का योगदान दिया. बिहार ए की ओर से गेंदबाजी करते हुए  मनमोहन ने 4 और पवन , अनिमेष और राकिब ने एक एक विकेट लिया.

जवाब में खेलते हुए बिहार ए की टीम ओर से बल्लेबाजी करते हुए हर्ष राज -60 , सूरज कुमार-56, आयुष -46 अनिमेष -34 , बिपिन सौरभ – 10 , दानिश आलम -10 , आकिब रजा -07, विश्वजीत -01 , दीपक राज और निशित कुमार शून्य रन बनाये. बिहार बी की ओर से गेंदबाजी करते हुए  अमरजीत ने 3 , रंधीर, यशश्वी  और अभिषेक ने 2-2 विकेट लिए. बुद्धवार को बिहार सी और बिहार डी के बीच मैच खेला जायेगा.

Related Articles

error: Content is protected !!