Home Bihar cricket association News, सीनियर महिला टी-20 :गुजरात ने बिहार को 89 रनों हराया

सीनियर महिला टी-20 :गुजरात ने बिहार को 89 रनों हराया

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना. आंध्रप्रदेश के गुंटूर में बीसीसीआइ द्वारा आयोजित सीनियर वीमेंस टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार टीम को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा. मंगलवार को आरवीआर एंड जीसी कॉलेज ग्राउंड पर खेले गये मैच में गुजरात ने बिहार को 89 रनों से पराजित किया. इससे पहले बिहार को आंध्रप्रदेश ने हराया था.

टॉस गुजरात ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. पहले खेलते हुए गुजरात ने सारवी 36, भावना गोपलानी 23, रेणुका चौधरी 24, हनी पटेल नाबाद 37 और रितल पटेल की नाबाद 20 रनों की पारी की मदद से 20 ओवर में चार विकेट पर 152 रनों का स्कोर खड़ा किया.

बिहार से प्रीति कुमार ने दो विकेट चटकाये. वहीं रचना सिंह और श्रद्धा को एक-एक सफलता मिली. 153 रनों के लक्ष्य को हासिल करने उतरी बिहार की टीम एकबार फिर बल्लेबाजों के लचर प्रदर्शन से 19.4 ओवर में मात्र 63 रनों पर पवेलियन लौट गयी. ओपनर बल्लेबाज अपूर्वा कुमार ने 13 व रचना कुमार ने 19 रन बनाये.  

अतिरिक्त  के रूप में 11 रन मिले. इनके अलावा अन्य आठ बल्लेबाज दहाई अंक आंकड़ा पार करने में नाकाम रहीं. गुजरात से तोरल पटेल ने सर्वाधिक तीन विकेट झटके. वहीं कृतिकाबेन व हिरालालबेन सोलंकी ने एक-एक विकेट लिये. बिहार का अगला
मैच 17 अक्तूबर को मध्यप्रदेश से होगा.

Related Articles

error: Content is protected !!