Home बिहार क्रिकेट जगन्नाथ सिंह ने बिहार क्रिकेट को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लिखा पत्र,देखें ख़बर

जगन्नाथ सिंह ने बिहार क्रिकेट को लेकर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को लिखा पत्र,देखें ख़बर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन जगन्नाथ सिंह गुट के अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली को पत्र लिखा है और कहा है कि वे ‘बीसीसीआई के महाप्रबंधक क्रिकेट संचालन सबा करीम के आदेश के अनुसार राज्य क्रिकेट में हो रही गैरकानूनी और गलत गतिविधियों’ पर ध्यान दें उनका निराकरण करें।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी ख़बर के अनुसार
जगन्नाथ सिंह ने कहा है कि करीम बीसीए में रविशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाले तबके के हितों को बचा रहे हैं। उन्होंने बीसीसीआई अध्यक्ष को लिखे पत्र में सीओए को पूर्व में लिखे कई ई-मेल का जिक्र भी किया है जिसमें उन्होंने बीसीए की प्रशासन व्यवस्था पर ध्यान देने को कहा था।

उन्होंने गांगुली से अपील करते हुए कहा कि वे इस मुद्दे को नए तरीके से देखें और इसके संबंध में जरूरी फैसला लें। जगन्नाथ ने इससे पहले बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी, सीओए और करीम के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट के आदेश को न मानने के आरोप में अवमानना का केस दायर किया था।

जगन्नाथ सिंह ने इससे पहले सीओए को लिखा था कि बिहार में कुछ भी नहीं बदला है और गोपाल बोहरा तथा रविशंकर प्रसाद सिंह नेतृत्व वाली डिसक्वालिफाइड कमेटी बीसीसीआई संबंधी मामलों में दखल दे रही है।

Related Articles

error: Content is protected !!