Home Bihar Cricket News, सीएबी सचिव ने BCCIको पत्र लिख”मोइनउल हक स्टेडियम व बीसीए के वर्तमान हालात से अवगत करवाया।

सीएबी सचिव ने BCCIको पत्र लिख”मोइनउल हक स्टेडियम व बीसीए के वर्तमान हालात से अवगत करवाया।

by Khelbihar.com

खेलबिहार न्यूज़

पटना 23 अगस्त: बिहार के एक मात्र इंटरनेशनल मैचों के मेजबानी करने वाले क्रिकेट स्टेडियम मोइन उल हक स्टेडियम की आज की जो इस्तिथि है इसको लेकर क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार (CAB) के अध्यक्ष आदित्य वर्मा ने BCCI को पत्र लिखकर राज्य में हो रही अनियमितताओं पर एक नज़र रखने की अपील की है।

श्री वर्मा ने बीसीसीआई को पत्र लिख पटना के मोइन उल हक स्टेडियम की खराब स्थिति के बारे में भी बताया है जो केन्या और जिम्बाब्वे और कई अन्य खेलों के बीच 1996 के आईसीसी विश्व कप मैच की मेजबानी करता था।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को संबोधित पत्र में, वर्मा ने नव-निर्वाचित अधिकारियों पर राज्य संघ को दिए गए धन का अवैध रूप से उपयोग करने का आरोप भी लगाया है।

उन्होंने पत्र में लिखा है “बीसीसीआई कार्यालय छोड़ने से पहले बिहार में बुनियादी ढांचे के विकास के लिए बिहार क्रिकेट संघ को सीओए 10.80 करोड़ रुपये का अनुदान देता है। BCCI से भारी धनराशि मिलने के बाद, BCA के नवनिर्वाचित निकाय ने क्रिकेट के नाम पर अवैध खर्चे शुरू कर दिए“पैसे के कारण, बीसीए के अध्यक्ष और सचिव के बीच लड़ाई शुरू हो गई, सभी सीमा रेखा पार कर गए दोनों समूह बीसीसीआई को बहुत सारे ईमेल भेज रहे हैं, उन्होंने दावा किया कि वे मूल हैं। अध्यक्ष ने निलंबित सचिव और सचिव ने राष्ट्रपति को पद से हटा दिया।

वर्मा ने लिखा है कि एक अभिभावक निकाय होने के नाते, BCCI के पास BCA की क्लासिक लड़ाई में हस्तक्षेप करने का समय नहीं है। इससे पहले, जब बीसीए 50 लाख रुपये की निष्पक्ष ऑडिट रिपोर्ट प्रस्तुत करने में विफल रहा, तो बीसीसीआई ने बीसीए को निलंबित कर दिया, लेकिन जब वे बीसीसीआई के 10.80 करोड़ रुपये के अनुदान का दुरुपयोग कर रहे हैं, तो दुर्भाग्यपूर्ण है कि सौरव गांगुली बिहार के दोनों दलों का मेल देख रहे हैं और पढ़ रहे हैं क्रिकेट।”

उन्होंने यह भी शिकायत की है कि खिलाड़ियों को अभी भी उनकी मैच फीस नहीं मिली है। “खिलाड़ी बीसीए द्वारा अपनी मैच फीस, टीए डीए पाने में विफल रहे, मोइनुल हक स्टेडियम, पटना की वर्तमान स्थिति देखें। मैं बीसीसीआई के सम्मानित अधिकारियों से जानना चाहता हूं कि जब आप लोगों ने बिहार के प्रतिभाशाली क्रिकेटरों को न्याय दिया तब भी ऐसी इस्तिथ क्यो बनी है।

Related Articles

error: Content is protected !!