Home Bihar Cricket News, जहानाबाद जिले में अवैध कमेटी को बीसीए ने अवैध घोषित किया-विश्वास सिंह

जहानाबाद जिले में अवैध कमेटी को बीसीए ने अवैध घोषित किया-विश्वास सिंह

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Jahanabaad: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विश्वास कुमार सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर खेलबिहार न्यूज़ बनाए जहानाबाद जिले में अवैध तरीके से बनाई गई एक अवैध कमेटी जिसमें रोहित राज को सचिव और अभिराम शर्मा को अध्यक्ष माना गया और जिले में एक समांतर अवैध तरीके से लीग कराया जा रहा था जिसको बी०सी० ए ० ने अवैध घोषित किया ।

इस अवैध लीग में जिले के होनहार खिलाड़ी का भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया और झूठ बोल कर भटकाया गया। इस बात पे जहानाबाद क्रिक्रेट एसोसिशन के सचिव विनोद कुमार सिंह ने बताया कि अब खिलाड़ी खुल के बिना किसी डर के बिना के हिकिचाहट के अपने जिले से खेल सकते हैं ,और उनके लिए आगे बढ़ने के अवसर खुलेंगे ।

साथ में विनोद कुमार सिंह ने बताया कि जो भी लोग इस घृणित कार्य में सामिल थे या रहे हैं उनके खिलाफ जरूरी करवाई की जाएगी और साथ में ही खिलाड़ियों से भी ये अपील की अफवाहों पे ध्यान न दे और गलत रास्ते पे ले जाने वाले और दिग्भ्रमित करने वाले क्रिकेट के दुश्मनों से दूर रहे और पूरे मन से खेल पे ध्यान दे ।

जो प्लयेर जिला क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे उनके लिए जिला क्रिकेट एसोसिशन और एसोसिएशन से जुड़े लोग हरसंभव मदद करेंगे साथ में जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विश्वास कुमार सिंह ने बताया कि जिला क्रिक्रेट लीग का दूसरा सेमीफाइनल 11/02/2020-12/02/2020 को ऑल स्टार और अमन क्रिक्रेट क्लब के बीच में जहानाबाद एयरोड्रम क्रिक्रेट स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!