Home Bihar district leagues कैमूर जिले का एकमात्र खेल मैदान का भविष्य संकट में,

कैमूर जिले का एकमात्र खेल मैदान का भविष्य संकट में,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Kaimur: कैमूर जिले के भभुआ में जगजीवन स्टेडियम एकमात्र खेल का मैदान है जिसमें हाल फिलहाल लाखों रुपयों के लागत से मैदान का सौंदर्यीकरण कराया गया है । जिसमें जिले और राज्यस्तरीय कई खेलों का आयोजन भी होता रहता है ।

लेकिन मैदान के सौंदर्यीकरण करने के बाद फिर से मैदान के भविष्य पर संकट के बादल छाए हुए हैं। कैमूर जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री राकेश कुमार ने बताया कि समय समय पर राजनैतिक सभाएं और कार्यक्रमों के आयोजन के दौरान टेंट – तम्बू तथा बांस-बल्ली गाढ़ कर मैदान में कई सारे गड्ढे कर दिए जाते हैं जिससे मैदान कि स्थिति बहुत खराब हो जाती है और खिलाड़ियों को गंभीर चोटें भी आती हैं ।

साथ ही साथ श्री राकेश कुमार तथा कैमूर जिला क्रिकेट संघ के कार्यकारी अध्यक्ष श्री आनंद कुमार सिंह ने जिला पदाधिकारी से मिलकर ये अपील किया कि मैदान में किसी भी कार्यक्रम के लिए अनुमति न दिया जाए क्योंकि इसी मैदान से बहुत से खिलाड़ी राज्यस्तरीय तथा रणजी ट्रॉफी जैसे बड़े मैचों में खेल रहे हैं अगर इसपर ध्यान न दिया गया तो मैदान के साथ साथ बच्चों का भविष्य भी अंधकारमय हो जाएगा और मैदान की सौंदर्यीकरण के लिए श्री राकेश कुमार ने माननीय विधायक श्रीमती रिंकी रानी पांडेय तथा माननीय जिला पदाधिकारी श्री नवल किशोर चौधरी का आभार व्यक्त किया।

Related Articles

error: Content is protected !!