Home Bihar district leagues कैमूर लीग:- प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी की जीत में चमके जयंत ,

कैमूर लीग:- प्लेयर्स क्रिकेट एकेडमी की जीत में चमके जयंत ,

by Khelbihar.com

khelbihar.com

Kaimur: कैमूर जिला क्रिकेट संघ के चल रहे लीग मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी प्लेयर्स एकेडमी ने 40 ओवरों में 224 रनों का लक्ष्य रखा। प्लेयर्स एकेडमी के तरफ से बल्लेबाजी में जयंत ने 77 रन और अजित ने 44 रनों का योगदान दिया।

हीरोज के वशिम अली को 2 विकेट मिले जवाबी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी हीरोज सी सी 36.4 ओवरों में 156 रनों पर ही ढेर हो गई। हीरोज के तरफ से बल्लेबाजी में वशिम 47 रन और रजत ने 43 रन बनाया। प्लेयर्स एकेडमी की ओर से आशुतोष और जयंत को 2-2 विकेट और शेखर को भी दो विकेट मिले। मैन ऑफ द मैच आल इंडिया विज्जी ट्रॉफी खिलाड़ी आजाद खान द्वारा जयंत को दिया गया।

मैच में अंपायरिंग भानु पटेल तथा संजय कुमार तथा स्कोरिंग मनीष सिंह ने किया।इस दौरान मैदान में संजय श्रीवास्तव,अजय सिंह, ईनोक रॉय दास,प्रीतेश प्रताप सिंह,अमजद अली,अमितेश प्रताप सिंह,प्रवीण श्रीवास्तव,सुजीत पांडेय,मनोज यादव,रवि चंद्रवंशी,गोल्डन गद्दी,नईम अख्तर,नौशाद गद्दी,प्रियेश नारायण सिंह,परवेज खान समेत सैकड़ों खिलाड़ी मैदान में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आए। कल रविवार अवकाश रहेगा अगला मैच सोमवार को प्लेयर्स एकेडमी और कंबाइंड सी सी के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!