Home Bihar cricket association News, बीसीए ने कर दिया है विवाद जिले का फ़ैसला,कौन होगा असल जिला यूनिट देखे

बीसीए ने कर दिया है विवाद जिले का फ़ैसला,कौन होगा असल जिला यूनिट देखे

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के जिला संघ में विवाद का मामला खत्म हो गया है। इस मामले पर तीन सदस्यीय कमेटी का फैसला आ गया है। बिहार क्रिकेट संघ की कार्यकारिणी की 15 नवंबर, 2019 को हुई बैठक मेन गठित त्रिसदस्यीय कमेटी की शनिवार को बैठक हुई जिसमें इस पर निर्णय लिया गया।


इस बैठक में हुए निर्णय के अनुसार 29 सितंबर, 2019 को बिहार क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों के हुए चुनाव में चुनाव पदाधिकारी हेमचंद सिरोही द्वारा निर्गत प्रकाशित फाइनल वोटर लिस्ट को सर्वाधिक उचित पाया गया है। त्रिसदस्यीय कमेटी ने तत्कालिक व्यवस्था के अंतर्गत हेमचंद्र सिरोही (चुनाव अधिकारी बीसीए) और उसके आधार पर श्रीमती मीरा पांडेय द्वारा निर्गत वोटर लिस्ट में प्रकाशित जिला संघ के पदाधिकारियों को अपने-अपने संबंधित जिलों में क्रिकेट की गतिविधियां को संचालित करने, टीमों के चयन प्रक्रिया, गठन तथा अन्य समुचित गतिविधियां करने की अनुमति प्रदान कर दी है।


इस आदेश के विरुद्ध में संबंधित पक्ष द्वारा दिये गए शिकायत व दावे का निपटारा भी त्रिसदस्यीय कमेटी करेगी। इसके लिए तीन सदस्यीय कमेटी ने एक ईमेल complaint.bcapresident@gmail.com जारी किया है। इस आदेश के विरुद्ध किसी भी उचित प्राधिकार या सक्षम न्यायालय या लोकपाल के पास जाने की स्वतंत्रता संबंधित पक्ष को है।

Related Articles

error: Content is protected !!