Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में यंग बॉयज ने ऐरावत फीड्स को 31 रनो से पराजित किया

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में यंग बॉयज ने ऐरावत फीड्स को 31 रनो से पराजित किया

by Khelbihar.com

जहानाबाद 03 जनवरी: जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में आयोजित जूनियर डिविजन जिला क्रिकेट लीग के नौवे मुकाबले में यंग बॉयज ने ऐरावत फीड्स को 31 रनो से पराजित किया ।

सुबह टॉस जीतकर ऐरावत फीड्स के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी गेंदबाजी का फैसला लिया जो उनके गेंदबाजों ने बिलकुल सही साबित किया और मात्र 82 रन पे यंग बॉयज के 8 विकेट गिरा दिए। लेकिन उसके बाद निशांत कुमार 54 और रिशव कुमार 44 टीम की पारी को संभाला और बेहतरीन बल्लेबाजी का नजारा पेश करते हुए टीम का स्कोर 29.3 ओवरों में ऑल आउट होने पहले 197 रन तक पहुंचा दिया ।

यंग बॉयज के तरफ से सनी ने 22 रविकांत ने 14 और आयुष नंदन ने नाबाद 11 रन बनाए ।ऐरावत फीड्स के तरफ से आकाश ने 3 विकाश ने 2 विकेट चटकाए।

198 रन का पीछा करने उतरी ऐरावत फीड्स की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और पहली ही गेंद पे उनके सलामी बल्लेबाज आयुष आउट हो गए ।इसके बाद सहबाज मंसूरी 48 ही अकेले यंग बॉयज के गेंदबाजी के सामने टिक पाए इनके अलावा
विकाश ने 23 नाबाद और नीतीश ने 21 नाबाद रन बनाए ।
लेकिन 35 ओवरों के समाप्ति पे अपने टीम को 9 विकेट के नुकसान पे सिर्फ 166 तक ही पहुंचा पाए और 31 रन से मैच हार गए ।

यंग बॉयज के तरफ से आयुष नंदन ने 3 निशांत ने 2 और ऋषभ , ऋषि , ऋत्विक और फसल ने 1-1 विकेट हासिल किए।आयुष नंदन को उनके बेहतरीन गेंदबाजी के लिया जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष श्री विश्वास ने मैन आफ द मैच दिया ।
लीग का अगला मुकाबला दिनांक 04/01/20222 को ऋषि इलेवन घोसी और बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट अकैडमी के बीच में सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!