Home Bihar रुबन कप भोजपुर जिला सीनियर लीग में भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू 7 विकेट से जीता

रुबन कप भोजपुर जिला सीनियर लीग में भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू 7 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

भोजपुर 03 जनवरी:  रुबन कप भोजपुर जिला सिनियर डिवीजन क्रिकेट लीग मैच आज सुबह भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू बनाम राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के बीच सुबह महाराज कालेज के खेल मैदान पर सुबह 9 00 से खेला गया इस मैच का उद्घाटन जूनियर ब्याज क्रिकेट क्लब के अध्यक्ष राजिव कुमार ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

आज सुबह राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। लेकिन कप्तान का फैसला सही साबित नहीं हो सकता उनकी पुरी टीम महज 71 रनों पर सिमट गई। राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए राहुल ने 7 मुकेश 10 रन,आतिश ने 11 रन, गोविन्द ने 14 रनों का योगदान दिया। भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू की ओर से गेंदबाजी करते हुए सागर तिवारी, विक्की, राकेश,और मानस ने एक एक विकेट,शहवाज ने दो विकेट, अमित ने तीन विकेट प्राप्त किया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू ने तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। भोजपुर क्रिकेट एकेडमी ब्लू की ओर से बल्लेबाजी करते हुए रितविज ने 29 रन, गुलशन ने 23 रनों,का योगदान दिया। राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमृत ने दो विकेट राजिव ने एक विकेट प्राप्त किया।

इस मैच के अम्पायर अंजली पांडे और अनिस थे स्कोरर की भुमिका में रितिक उपाध्याय थे कल का मैच इस्ट्रिम इलेवन बनाम लिटिल चैम्प क्रिकेट क्लब के बीच सुबह 9 00 बजे से महाराजा कॉलेज के खेल मैदान पर खेला गया इस आशय की जानकारी भोजपुर जिला क्रिकेट संघ के मिडिया प्रभारी कुमार विजय ने दी

Related Articles

error: Content is protected !!