Home Bihar खेल मंत्री से मिले बेगूसराय जिला खेल महासंघ के संयोजक सह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन वीरेश।

खेल मंत्री से मिले बेगूसराय जिला खेल महासंघ के संयोजक सह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन वीरेश।

खेल मंत्री से मिलकर बेगूसराय में खेल के विकास को लेकर रखी अपनी मांग।

by Khelbihar.com

बेगूसराय : जिला खेल महासंघ के जिला संयोजक सह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन मृत्युंजय कुमार वीरेश ने बिहार सरकार की नवनियुक्त खेल मंत्री श्री सुरेंद्र मेहता से उनके पटना स्थित आवास पर मुलाकात की उन्होंने खेल मंत्री बनने पर बधाई और शुभकामना दिया साथ ही बेगूसराय जिले में खेल के विकास को लेकर लंबी बातचीत की।

इस अवसर पर वीरेश ने खेल मंत्री से बेगूसराय जिले में सभी प्रखंड में स्टेडियम का निर्माण हो स्पोर्ट्स कंपलेक्स का निर्माण हो और जिले में सभी खिलाड़ियों के लिए समुचित अभ्यास करने के लिए स्टेडियम हो ताकि सारी सुविधाएं खिलाड़ी को मिल सके। बेगूसराय जिला खेल महासंघ के आग्रह पर खेल मंत्री श्री सुरेंद्र मेहता ने कहा की आने वाले समय में बिहार सहित बेगूसराय जिले में भी खेल को बढ़ावा देने के लिए एक योजना तैयार किया जाएगा।

बिहार के खिलाड़ियों को समुचित खेल का मैदान इंफ्रास्ट्रक्चर जिम सहित सभी सुविधा खिलाड़ी को मिलनी चाहिए उसके लिए बिहार सरकार आने वाले समय में व्यापक रूप से इस कार्य करेगी इस अवसर पर निरंजन कुमार सिंह और दानिश आलम भी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!