Home Bihar कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग में कुदरा पर कमलाकर की जीत।

कैमूर जिला सीनियर क्रिकेट लीग में कुदरा पर कमलाकर की जीत।

अभिषेक का शानदार प्रदर्शन,बारिश से दुसरा मैच हुआ रद्द

by Khelbihar.com

कैमूर : जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में आयोजित अमरेंद्र पान्डेय`टप्पू` स्मृति कैमूर जिला सीनियर डिवीजन क्रिकेट लीग में जगजीवन स्टेडियम, भभुआ में कमलाकर क्रिकेट क्लब,भभुआ एवं कुदरा क्रिकेट क्लब,कुदरा के बीच मैच खेला गया जिसमें कमलाकर सी.सी ने कुदरा सी.सी. को 87 रन से हरा दिया।

सुबह  टॉस जीत कर कमलाकर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अभिषेक के 80 गेंदो में  87 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी व गुपिल राय के 45 रन के अलावा आदर्श के 37 रन और शशांक के 23 रन की पारियों की बदौलत 4 विकेट खोकर 227 रन बनाये। कुदरा सी.सी. की ओर से राजू शर्मा,अभिषेक रुद्रा,चिंटू गुप्ता व संकल्प रस्तोगी ने 1-1 विकेट हासिल किया।

228 रनो के बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए कुदरा सी.सी की टीम ने  7 विकेट गंवाकर 140 रन ही बना सकी जिसमें शिवांश मिश्रा ने एकल संघर्ष करते हुए शानदार अर्धशतक जमाते हुए 73 गेंदों में 75 रन बनाए,इसके अलावा ओमप्रकाश ने 15 रन,विनय 13 रन और अनिकेत व संकल्प ने 10-10 रन की पारी खेली।कमलाकर की ओर से आदित्य सिंह ने 3 विकेट और आदर्श व नासिर ने 2-2 विकेट प्राप्त किया।

मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी अभिषेक सिंह को उनके बल्लेबाजी (87 रन )  के लिए चुना गया जिन्हें एडवोकेट स्व.अमरेंद्र पांडेय को समर्पित मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार संघ के सचिव अजय कुमार सिंह ने प्रदान किया।मैच में अंपायरिंग अनुभव सिंह व सौरव कुमार और स्कोरिंग अंशु ने किया।

वहीं एम.पी.कॉलेज खेल मैदान पर रॉयल क्रिकेट क्लब और भारती स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी के बीच खेले जा रहे मैच को बारिश के कारण रद्द कर दिया गया,मैच रद्द होने से पहले रॉयल सी.सी की टीम ने 15.2 ओवरो में 4 विकेट के नुकसान पर 87 रन बनाये थे।गुरुवार को जु. विनर सी.सी  व रॉयल सी.सी.  और कमलाकर सी.सी. व मां मुंडेश्वरी क्रिकेट क्लब बीच मैच खेला जायेगा।

Related Articles

error: Content is protected !!