Home Bihar Cricket News, बाँका जिला लीग:-माही स्पोर्टिंग क्लब ने राइजिंग स्टार क्लब 7 विकेट से हराया।

बाँका जिला लीग:-माही स्पोर्टिंग क्लब ने राइजिंग स्टार क्लब 7 विकेट से हराया।

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Banka: आर एम के स्कूल के मैदान पर बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त बाँका जिला क्रिकेटलीग का सातवां मैच माही स्पोर्टिंग क्लब, अमरपुर बनाम राइजिंग स्टार क्लब, शंभूगंज के बीच खेला गया, जिसमें अमरपुर की टीम ने सात विकेट से जीत हासिल कर लिया ।


35 -35 ओवरों के इस मैच में टाॅस शंभूगंज की टीम ने जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया ,लेकिन नियमित अंतराल पर विकेट गिरते रहने के कारण मात्र 17.3 ओवरों में ही सिर्फ 69 रन बनाकरआॅल आउट हो गया ।इस टीम के मात्र दो बल्लेबाजों ने ही दहाई का आँकड़ा छू पाया, इतना ही नहीं इस टीम के ओर से सबसे अधिक मिस्टर एक्स्ट्रा का 14 रन रहा ।जबकि बल्लेबाजों के तरफ से सबसे अधिक दयानंद ने 13 गेंदों पर 2 चौके की मदद से 12 रन बनाया ।वहीं अमरपुर की ओर से राकेश कुमार ने 4 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लिया ।


नन्हे सा लक्ष्य का पीछा करने उतरी अमरपुर की टीम ने मात्र 5.3ओवरों में ही 70 रन बनाकर मैच जीत लिया ।लेकिन शंभूगंज की टीम ने 3 विकेट भी चटका दिया ।अमरपुर टीम के ओर से रोहित कुमार ने 23 गेंदों पर 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रन बनाया । वहीं शंभूगंज के गेंदबाज पवन ने तीन गेंदों पर 8 रन देकर 2 विकेट झटक लिया ।अमरपुर टीम के गेंदबाज राकेश कुमार द्वारा 4 ओवर में 12 रन देकर तीन विकेट लिए पर समिति ने उसे मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार से सम्मानित किया ।

सरकारी सफलता के निदेशक सुमित राज ने मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार प्रदान कर पुरस्कृत किया ।इस अवसर पर बाँका जिला खेल संघ के सचिव शिव नारायण झा ,बाँका जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव चंदन चौधरी, सुधांशु कुमार नीरज कुमार, प्रीतम कुमार आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे ।आज बतौर निर्णायक के रूप में रंजीत राय और सरफराज ने अच्छी अंपायरिंग की और स्कोरर के रूप में मदन कुमार ने भी अपना सराहनीय योगदान दिया ।* के, पी,चौहान, बाँका जिला ।

Related Articles

error: Content is protected !!