Home Bihar एमजीके इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप की तैयारी में जुटे बिहार के कराटे खिलाड़ी

एमजीके इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप की तैयारी में जुटे बिहार के कराटे खिलाड़ी

by Khelbihar.com

पटना : नेपाल के लुंबिनी में अगामी 11-12 अप्रैल को जापान गोजु रियो कराटे डू मिशन एसोसिएशन, नेपाल के द्वारा थर्ड एमजीके इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप का आयोजन होने जा रहा है, जहां बिहार से भी 20 खिलाड़ी अपने कराटे की करंट से अपने प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ी को झटका देंगे, जिसके लिए कराटे एसोसिएशन ऑफ बिहार के कोच भोला कुमार थापा के नेतृत्व में लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं।

बता दें कि बीते साल 9वीं इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप 2023 के 11-12 अप्रैल को नेपाल के झापा में आयोजित हुआ था। इंटरनेशनल कराटे चैंपियनशिप में भाग लेने को लेकर बिहार के स्पोर्ट जॉन के बच्चे हिस्सा लेंगे जहां खेल के प्रति काफी जोश और जुनून देखी जा रही है, जिसे लेकर लगातार कड़ी प्रैक्टिस करते दिख रहें हैं।

इनका कहना है कि हम सभी शानदार प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ताकि अपने देश और अपने राज्य के लिए स्वर्ण पदक जीतने में कामयाब हो सकें।वही कोच भोला कुमार थापा ने कहा कि कराटे खेल केवल आत्मरक्षा के लिए हीं बल्कि वर्तमान समय में युवाओं को शिक्षा के साथ साथ खेल में अधिक रुचि रखने चाहिए ताकि तंदुरुस्त शरीर में ही तंदुरुस्त मन रह सकता है

Related Articles

error: Content is protected !!