Home Bihar पूर्णिया चैलेंजर लीग में डिजाइन सुपर किंग्स और ब्रह्मोस बौंबर्स की टीम विजयी

पूर्णिया चैलेंजर लीग में डिजाइन सुपर किंग्स और ब्रह्मोस बौंबर्स की टीम विजयी

by Khelbihar.com

पूर्णिया 10 सितंबर: पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के तत्वाधान में पूर्णिया चैलेंजर लीग का चौथा मैच हिमालयन हेरी कैंस बनाम डिजायर सुपर किंग्स के बीच खेला गया। निर्धारित 20 ओवर के मैच में डिजायर सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने 8 विकेट खोकर कुल 189 रन बनाएं ।

डिजाइन सुपर किंग्स के बल्लेबाज सोनू ने 23 गेंदों में 5 छक्के एवं एक चौके की मदद से 42 रन ,मनोज ने 20 गेंदों में 2 छक्के एवं तीन चौकों की मदद से 35 रन, सूरज सुधांशु ने 17 गेंदों में 2 छक्के एवं दो चौके की मदद से 23 रन एवं इरशाद आलम ने 17 गेंदों में 1 छक्के एवं दो चौके की मदद से 22 रन बनाए। हिमालियन हेरि कैंस के गेंदबाज अमित कुमार ने 4 ओवर में 20 रन देकर दो विकेट , धर्मवीर कुमार ने 4 ओवर में 40 रन देकर दो विकेट हासिल किए।


लक्ष्य का पीछा करने उतरी हिमालयन हेरिटेंस के बल्लेबाज 18.1ओभर में अपने सभी 10 विकेट खोकर 148 रन ही बना पाई। हिमालय हेरिटेंस के बल्लेबाज अमित कुमार ने 32 गेंद में छह छक्के की मदद से 55 रन ,धर्मवीर ने 27 गेंद में 3 छक्का एवं एक चौके की मदद से 33 रन, एवं विकास 12 बॉल में एक छक्का दो चौके की मदद से 19 रन बनाए।
इस मैच को डिजायर सुपर किंग्स ने 41 रनों से जीत लिया।इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच डिजायर सुपर किंग्स के मनोज बने।

इस प्रतियोगिता का पांचवा मैच किंग इलेवन स्पार्क बनाम ब्रह्मोस के बीच खेला गया ब्रह्मोस बौंबर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 18ओवर के मैच में अपने 9 विकेट खोकर 176 रन बनाए। ब्रह्मोस बौम्रर्स के बल्लेबाज समीर ने 33 गेंदों में 5 छक्के एवं पांच चौके की मदद से 63 रन, अभिषेक कुमार ने 27 गेंद में 1 छक्के एवं दो चौकों की मदद से 30 रन एवं सुशांत ने 9 गेंद में 3 छक्के एवं एक चौके की मदद से नाबाद 25* रन बनाए। किंग्स इलेवन स्पार्क के गेंदबाज अर्सलान हलीम ने 4 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट ,सैफ खान ने 4 ओवर में 37 रन देकर दो विकेट, सकलेन मुश्ताक ने 4 ओवर में 48 रन देकर दो विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी किंग्स 11 स्पार्क के बल्लेबाज 16 ओवर में ही अपने सभी 10 विकेट खोकर मात्र 160 रन ही बना पाई ।किंग्स इलेवन स्पार्क के बल्लेबाज सत्यम किस्कू ने 36 गेंद में 4 छक्के एवं एक चौके की मदद से 47 रन ,सकलेन ने 12 गेंद में 3 छक्के एवं दो चौके की मदद से 32 रन बनाए। ब्रह्मोस बौम्रर्स के गेंदबाज समीर ने 3 ओवर में 33 रन देकर चार विकेट अनिमेष शर्मा ने 3 ओवर में 19 रन देकर एक विकेट हासिल किए।इस मैच को ब्रह्मोस बौंबर्स 16 रनों से जीत लिया।इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच ब्रह्मोस बॉम्बर्स के समीर दाता बने।

इस मौके पर पूर्णिया के पुलिस उप अधीक्षक श्री आनंद पांडे सर की उपस्थिति ने इस टूर्नामेंट में खेल रहे सभी खिलाड़ियों मै नया जोश और उमंग भर दिया ।संघ के सचिव जयंत कुमार (गौतम) ने डीएसपी सर को फूलों का गुलदस्ता भेंट कर उनका स्वागत किया एवं संघ के अध्यक्ष शमी अहमद ने शॉल ओढ़ाकर उन्हें सम्मानित किया। संयुक्त सचिव विजय कुमार, जितेंद्र कुमार सिन्हा ,अंबुज सिंह, पूर्व सचिव श्री राजेश कुमार बैठा, किशोर दा आदि उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!