Home Bihar अभय मेमोरियल कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में डीएवी और केनरा बैंक विजयी

अभय मेमोरियल कॉरपोरेट क्रिकेट लीग में डीएवी और केनरा बैंक विजयी

by Khelbihar.com

मुज़फ़्फ़रपुर 14 फरवरी : मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित अभय मेमोरियल टी20 कारपोरेट लीग में डी ए वी ने बी जी एस एफ को 113 रनों से हराया।पहले खेलते हुए डीएवी ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए जिसमें निरंजन ने 56 ओमप्रकाश ने 21 सर्वेश ने 16 एवं शंकर ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी में नीतीश ने तीन बैजू ने दो अंकित द्वितीय ने एक एवं रणधीर ने एक विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी बी जी एस एफ की पूरी टीम 15 ओवर में 52 रन पर ऑल आउट हो गई जिसमें बैजू ने 19 एवं एवं अमित प्रथम ने एक 11 रन बनाए उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज अपने टीम के लिए दहाई अंक में भी नहीं आ सके।गेंदबाजी में डीएवी के तरफ से ओमप्रकाश मेथी निरंजन ने दो इमरान ने एक एवं दीपक ने 1 विकेट प्राप्त किए।इस मैच के मैन ऑफ द मैच डीएवी के निरंजन को दिया गया।

वही कारपोरेट लीग के दूसरे मैच में केनरा बैंक बनाम जी माउंट लिट्रा के बीच खेले गए मैच में केनरा बैंक छह विकेट से विजई रहा।जी माउंट लिट्रा ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर के मैच में 18 ओवर में 79 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें अप्पू ने 26 एवं विकास ने 10 रन बनाए।गेंदबाजी में केनरा बैंक की तरफ से विपुल ने 3 विनय ने तीन विनोद ने दो एवं नवेंदु ने 1 विकेट प्राप्त किए।

जवाब में खेलने उतरी केनरा बैंक की टीम ने 14 ओवर में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। केनरा बैंक के तरफ से साजिद रसूल ने नवाज 27 सुनील ने 17 एवं सुधीर ने नाबाद 13 रन बनाए।गेंदबाजी में ज़ी माउंट लिट्रा के तरफ से अप्पू ने तीन एवं सिताब ने एक विकेट लिए।इस मैच का मैन ऑफ द मैच केनरा बैंक के विपुल को दिया गया।आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवं नितिन कुमार थे वही पहले मैच के एंपायर बिहार क्रिकेट संघ से संबद्धता प्राप्त अंपायर सचिन कुमार एवं नितिन कुमार थे।

Related Articles

error: Content is protected !!