Home Bihar बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में ईगल क्रिकेट क्लब 7 विकेट से विजयी

बक्सर(दुर्गा प्रसाद गुट) सीनियर लीग में ईगल क्रिकेट क्लब 7 विकेट से विजयी

by Khelbihar.com

बक्सर 27 फरवरी: जिला क्रिकेट लीग सत्र 2020- 21 के सीनियर डिवीजन में किला मैदान पर खेले गए मैच में ईगल क्रिकेट क्लब ने कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल को 7 विकेट से पराजित कर।अपनी पहली जीत दर्ज की।

मैच विलंब से शुरू होने के कारण टॉस जीतकर कैंब्रिज सीनियर सेकेंडरी स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 25 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 138 रनों का स्कोर बनाया। जिसमें रंजीत कुमार ने सर्वाधिक 47 रन, अभिषेक एवं आदित्य ने 35-35 तथा मोनू ने 10 रनों का योगदान किया। जबकि दो बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल सके। अतिरिक्त के रूप में 20 रन बने ।ईगल क्रिकेट क्लब की ओर से मोहित सिंह ने तीन अंकुर एवं शशांक सिंह ने एक-एक विकेट प्राप्त किया।

139 रन का पीछा करने उतरी ईगल क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 15.5 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर 142 रन बनाकर मैच 7 विकेट से जीत लिया। जिसमें अरुण पाल ने सर्वाधिक 58 रन, विशाल यादव ने 48 ,तथा पप्पू पेजर ने 13 रनों का योगदान किया। अतिरिक्त के रूप में 21 रन बने। कैंब्रिज स्कूल की तरफ से भूषण,आदित्य तथा प्रियरंजन ने एक-एक विकेट प्राप्त किया। मैच में अंपायर की भूमिका में कौशल राय तथा आफताब आलम ने निभाई जबकि स्कोरर विशाल कुमार गौरव थे।

मैच के दौरान संघ के पदाधिकारियों के अलावा काफी संख्या में विभिन्न क्लबों के खिलाड़ी एवं दर्शक मौजूद थे। सीनियर डिवीजन में कल का मैच इलेवन स्टार क्रिकेट क्लब बक्सर तथा ईगल क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!