Home Bihar district leagues एकही सीजन में एक से अधिक जिला लीग खेल रहा है एकही ख़िलाडी,

एकही सीजन में एक से अधिक जिला लीग खेल रहा है एकही ख़िलाडी,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

Patna: बिहार क्रिकेट के लगभग सभी जिला संघो के द्वारा जिला क्रिकेट लीग कराया जा रहा है और उसमें खिलाड़ियो की चलाकी भी खूब हो रही है, चलाकी का मतलब एक छोड़ एक ख़िलाडी तो 2-3 जिला लीग खेल रहे है।।

खेलबिहार के सूत्रों से मिली खबर के अनुसार एक खिलाड़ी एक नही बल्कि एक से अधिक जिले से रजिस्ट्रेशन करबा कर लीग मैच खेल रहा है ताकि कही से भी जूगाड हो जाए, कमाल की बात है जिला संघ के कुछ पदाधिकारी भी उस ख़िलाडी के बारे में जानते है कि किसी और जिला लीग खेला है यह ख़िलाडी फिर भी उसे खेलने दिया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि बिहार अनेक जिला में ऐसा हो रहा है लेकिन कोई भी संघ इस पर कोई करबाई तक नही कर रही है।जबकि एक साल में कोई भी ख़िलाडी एक जिला में रजिस्ट्रेशन करबा सकता है लेकिन यहाँ तो कुछ उल्टा ही दिख रहा है?

सूत्रों ने कहा कि बिहार के कई जिला से लगातार एक ही मामला सामने आ रहे है कॉल लगातार आ रही है और एक ही बात सभी द्वारा कही जा रही है –सर यहाँ कुछ ऐसे खिलाड़ी है जो हाल ही में दूसरे जिला का लीग खेला है और अब हमारे जिला में खेलने आ गए है।

सूत्र ने जब कॉल किए ख़िलाडी से पूछा कि आप कैसे कह सकते है तो उनका कहना था कि पेपर में छपी तस्वीर और खबर में उसका नाम भी देखा जा सकता है।

अगर यह खबर सच है तो जिला संघ को पड़ताल करना ही चाहिए,आप के जिला के ख़िलाडी सालो से मेहनत करते है लीग में अच्छा परफॉर्मेंस कर जिला टीम में जगह पाने के लिए अगर दूसरे जिला के खिलाड़ी को आप मौका देते है वह भी ऐसे जो दो-दो जिला से लीग खेले तो यह आपके ही जिला के खिलाड़ियो के साथ धोखा हो रहा है।

खलेबिहार. कॉम सिर्फ जिला संघ से गुजारिश करता है अगर ऐसा आपके जिला में मिले तो आप जरूर ऐसे मामले को देखे और अपने जिला में उभरते खिलाड़ियो को मौका दे?

Related Articles

error: Content is protected !!