Home Bihar cricket association News, बिहार क्रिकेट संघ में भी अम्पायर के चुनाव कराने की उठी मांग?देखे खबर

बिहार क्रिकेट संघ में भी अम्पायर के चुनाव कराने की उठी मांग?देखे खबर

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना:बिहार क्रिकेट संघ पर एक बार फिर सवाल खड़े कर रहे है बिहार के अम्पायर बिनय झा,उन्होंने अम्पायर के साथ हो रहे दोहरे किस्म के व्यवहार को लेकर बीसीए से एक अनोखा मांग कर दी है, की बिहार में अब अम्पायर के कमिटी के भी चुनाव हो।

विनय झा ने अपने फ़ेसबुक बॉल पर लिखा है कि जिन्हें भी बी सी सी आई द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट में अम्पायरिंग करना हो तो वह पटना में डेरा लें ।नहीं तो यूँ ही कभी अम्पायर भाई सब कन्हीं आपस मे मुलाकात होंगे तो आपस में दर्द बयान करते रह जाएगा ।

दूसरे पोस्ट में लिखा है बिहार अम्पायर संघ का चुनाव होना चाहिए । सारे संघ में चुनाव से जीते लोग पदाधिकारी बनते हैं तो हमलोगों का संघ में चुनाव क्यों नहीं?

तीसरे पोस्ट में लिखा है :-देखें आशीष जी का पोस्ट वह खुद लिखें है कि बिहार अम्पायर संघ के convenor है । क्या आप सभी अम्पायर भाइयों को पता है ।
वनवास के वक्त समय नहीं था आशीष जी सर को। क्या अम्पायर संघ में रविशंकर सर, लाडले भैया, राजीव कमल मिश्रा भैया, आशिष सिन्हा भैया; अरूण भैया, नैयर भैया मनोज पांडेय भैया, मनोज भैया, चांद आजमी भैया वेद प्रकाश जी, अनिल भैया बहुत सारे सीनियर अम्पायर हैं उन्हें संघ का कमान देना चाहिए कि नहीं? जो बिहार को पिछले15- 20 सालों से समय दे रहे हैं ।

हो न हो अब बिहार क्रिकेट संघ के खिलाफ अम्पायर को भी मुदा बनाया जा रहा है,दरसल बिनय झा का कहना है कि जो लोग पटना में रहते है उन्ही का चयन मैच में अम्पायर के रूप में क्यो होता है? बिनय झा के लिखे पोस्ट में बहुत से अम्पायर भी चुनाव के बात को सही बताया है और उनका साथ देते दिखे है?

तो क्या बीसीए आने वाले दिनों में अम्पायर कमिटी के लिए चुनाव करबायेगी ये अब देखने वाली बात है?

Related Articles

error: Content is protected !!