Home Bihar सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा u-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगुसराय ने मुजफ्फरपुर को 5 विकेट से हराया ।

सेंट्रल ज़ोन रणधीर वर्मा u-19 क्रिकेट टूर्नामेंट में बेगुसराय ने मुजफ्फरपुर को 5 विकेट से हराया ।

बेगूसराय के अभिराज बने मैन ऑफ द मैच

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित सेंट्रल जोन में रणधीर वर्मा अंडर 19 में सेंट्रल ज़ोन का मुकाबला बेगुसराय और मुज़फ़्फ़रपुर के बिच आज बरौनी फर्टिलाइजर के मैदान में खेला गया जिसमे मुज़फ़्फ़रपुर ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया निर्धारित 50 ओवर के मैच में मुज़फ़्फ़रपुर ने टॉस जित कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49 ओवर में सभी विकेट खोकर 198 रन बनाए मुज़फ़्फ़रपुर की ओर से आदित्य सिन्हा ने 94 रन की पारी खेली.

बेगुसराय की ओर से अभिराज दत ने 4 विकेट और सुधांशु ने 3 विकेट प्राप्त किये लक्छ का पीछा करते हुए बेगुसराय की टीम निर्धारित 50 ओवर के मैच में 43 ओवर में 5 विकेट खो कर लक्छ को हासिल कर लिया और बेगुसराय ने इस मैच को 5 विकेट से जित लिया बेगुसराय की ओर से युवराज ने 62 रन , पृथ्वी राज ने 39 रन जयंत ने 31 और अभिराज दत ने नाबाद 24 रन की पारी खेली मुज़फ़्फ़रपुर की ओर से शुभम ने 2 विकेट प्राप्त किये इस तरह से बेगुसराय ने मुज़फ़्फ़रपुर को 5 विकेट से पराजित किया।

मैन ऑफ़ द मैच का पुरस्कार बेगुसराय के अभिराज दत को बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश कृष्ण मोहन पप्पू एवं आलोक बंटी और ललन कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया।
अंपायर के रूप में वेद प्रकाश और अमित कुमार थे और स्कोरर के रूप में विश्वजीत और राम थे।

इस अवसर पर मुरारी कुमार सोभित पासवान विवेक सिन्हा दानिश आलम निराला कुमार जितेंद्र कुमार विवेक कुमार सहित कई लोग मौजूद थे। आयोजन समिति के संयोजक प्रतीक भानू ने बताया कि 10 अप्रैल को सेंट्रल जोन का अंतिम लीग मैच बेगूसराय और खगड़िया के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!