Home बिहार क्रिकेट रहबर आबदीन के बीसीए चुनाव रोकने की मांग को श्री सिरोही ने संज्ञान में लिया,

रहबर आबदीन के बीसीए चुनाव रोकने की मांग को श्री सिरोही ने संज्ञान में लिया,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। रहबर आबदीन ने गोपाल बोहरा व रविशंकर प्रसाद के नेतृत्व वाले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के इलेक्ट्रोल ऑफिसर एचसी सिरोही (पूर्व मुख्य चुनाव अधिकारी, बिहार) को पत्र भेज कर चुनाव पर रोक लगाने की मांग पिछले दिनों की थी जिसके फलस्वरूप एचसी सिरोही ने अपने संज्ञान में ले लिया है।।

इस संबंध में इलेक्ट्रोल ऑफिसर ने बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा व रविशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाले) से तीन दिन में जवाब देने को कहा था। आज इसका आखिरी दिन है

आपको बता दे कि रहबर आबदीन ने गोपाल बोहरा व रविशंकर प्रसाद के नेतृत्व वाले बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के इलेक्ट्रोल ऑफिसर एचसी सिरोही को पत्र भेज कर चुनाव पर रोक लगाने की मांग पिछले दिनों की थी।

उन्होंने अपने पत्र में लिखा था कि पत्रांक बीसीए/जेईओ/01/19 दिनांक 31.07.2019 से चुनाव कराने के लिए जारी सूचना पटना व्यवहार न्यायालय के विद्वान सबजज पंचम के न्यायालय के दिनांक 10 दिसंबर 2018 को निर्गत स्थगन आदेश की अवहेलना कर रहा है। उन्होंने पत्र में लिखा था कि पटना व्यवहार न्यायालय के माननीय सब जज पंचम ने टाइटल सूट नंबर 463/2018 में स्टेटस को का आदेश पारित किया है। यह केस रहबर आबदीन बनाम बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा व रविशंकर प्रसाद सिंह नेतृत्व वाली) के बीच का है।

उन्होंने कहा था कि सबसे पहली बात यह है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासक समिति ने बिहार के दोनो गुट (गोपाल बोहरा के नेतृत्व व जगन्नाथ सिंह के नेतृत्व वाले) को सक्षम न्यायालय से आदेश लाने को कहा है और तबतक बिहार क्रिकेट एसोसिएशन का फंड भी रोक दिया है।

Related Articles

error: Content is protected !!