Home बिहार क्रिकेट बीसीसीआई सीओए से मिलने के लिए रवाना हुई चारों संघ,

बीसीसीआई सीओए से मिलने के लिए रवाना हुई चारों संघ,

by Khelbihar.com

Khelbihar.com

पटना। बीसीसीआई में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त सीओए के बुलावे पर बिहार क्रिकेट के 4 संघ मंगलवार को मुंबई सीओए से मिलेंने के लिए रवाना हो गए चारों संघ के अधिकारी के साथ बिहार रणजी टीम के पूर्व कप्तान सुनील कुमार भी मुंबई रवाना हुए उन्होंने बताया है कि बीसीसीआई के ऑपरेशन जीएम सबा करीम का फोन आया था और ये सब एक ही प्लेन से रवाना हुई हैं।

सीओए से मिलने गए सदस्य इस तरह से है:-

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (गोपाल बोहरा गुट) की ओर से अध्यक्ष गोपाल बोहरा, सचिव रविशंकर प्रसाद सिंह, सीओएम सदस्य प्रवीण कुमार और एक वरीय अधिवक्ता गए। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन (जगन्नाथ गुट) की ओर से अध्यक्ष जगन्नाथ सिंह, बीसीए के पूर्व सचिव अजय नारायण शर्मा और प्रोफेसर नीरज गए हैं।

सुबीर मिश्रा के साथ वरीय अधिवक्ता राजेश कुमार सिंह इस बातचीत में शामिल होंगे। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा और उनके साथ सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता साथ होंगे।

इन सभी से बीसीसीआई के सीओए अलग अलग मुलाकात करेंगे।।

बुधवार को 5 से 6 बजे तक बिहार क्रिकेट संघ (गोपाल बोहरा और रविशंकर प्रसाद सिंह के नेतृत्व वाले) के प्रतिनिधियों से बात करेंगे। 2 से 3 बजे तक बिहार क्रिकेट संघ (जगन्नाथ सिंह और रणधीर कुमार ने नेतृत्व वाले गुट) से बातचीत करेंगे। 3 से 4 बजे तक वे सुबीर मिश्रा से बात करेंगे और 4 से 5 बजे तक क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बिहार के सचिव आदित्य वर्मा से बात करेंगे।

अब देखना है बिहार में क्रिकेट किसे चलाने को दिया जाता है चारो संघ अपना अपना पछ रखेंगे और चाहेंगे कि क्रिकेट वापस बिहार में लौटे।।

Related Articles

error: Content is protected !!