Home Bihar BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट : बारिश के कारण खगड़िया और सहरसा का मुकाबला टाई

BCA इंटर डिस्ट्रिक्ट अंडर-16 क्रिकेट : बारिश के कारण खगड़िया और सहरसा का मुकाबला टाई

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा आयोजित श्यामल सिन्हा अंडर- 16 अंतर जिला क्रिकेट टूर्नामेंट के सेण्ट्रल जोन में सहरसा एवम् खगड़िया के बीच का मैच ड्रा हो गया ।

सहरसा के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फ़ैसला किया ।एक ओवर का खेल होने के बाद ही वर्षा के कारण खेल रोकना पड़ा ।जब दो घंटे के बाद खेल फिर से शुरू हुआ तो मैच का ओवर घटा के पैंतीस -पैंतीस का कर दिया गया। सहरसा की टीम अमन राज के 15 रन एवम् दानिश ख़ान के 14 रन एवम् बासित अंसारी के नाबाद 13 रन की बदौलत 23 ओवर में छह विकेट के नुक़सान 70 रन पे खेल ही रही थी कि फिर से मूसलाधार बारिश हुई और खेल को बीच में ही रोकना पड़ा ।खगड़िया टीम की तरफ़ से गेंदबाज़ी करते हुए आदित्य ने तीन ,आलोक ,संयोग एवम् सूरज ने एक -एक विकेट झटके ।

मैदान पूरी तरह गीला हो जाने के कारण खेल फिर से शुरू नहीं हो पाई ।जिसके कारण दोनों ही टीम को एक -एक अंक दे दिया गया ।इस अवसर पे बेगूसराय जिला क्रिकेट एसोसिएशन के तदर्थ कमिटी के चेयरमेन मृतुंजय कुमार वीरेश , जितेन्द्र कुमार ,बेगूसराय टीम के कोच मुरारी कुमार मौजूद थे ।

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के पैनल अंपायर वेद प्रकाश एवम् अमित रंजन निर्णायक की भूमिका में थे ।मैच का ऑनलाइन लाइव स्कोरर राम कुमार एवम् ऑफलाइन स्कोरर जीतू कुमार कर थे ।अगला मैच समस्तीपुर एवम् सहरसा के बीच 24 मई को खेला जायेगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!