Home Bihar गोपालगंज के टुन्ना गिरी के निधन पर मधुबनी जिला क्रिकेट संघ ने दी श्रद्धांजलि

गोपालगंज के टुन्ना गिरी के निधन पर मधुबनी जिला क्रिकेट संघ ने दी श्रद्धांजलि

by Khelbihar.com

मधुबनी : जिला क्रिकेट संचालन समिति द्वारा आज गोपालगंज जिला के पूर्व अध्यक्ष और बिहार क्रिकेट संघ के एक मजबूत स्तंभ स्वर्गीय चंद्रवंश गिरी उर्फ टुन्ना गिरी जी की आकस्मिक निधन पे एक बैठक आयोजित किया गया जिसमें दिवगंत आत्मा को उपस्थित सभी लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित किया।

बैठक में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष चण्डेश्वर मिश्र ने कहा कि गोपालगंज जिला क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष चंद्र वंश गिरि उर्फ टुन्ना गिरि के असामयिक निधन से पूरा बिहार क्रिकेट जगत शोकाकुल है।

मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के क्रिकेट संचालन समिति के संयोजक काली चरण ने टुन्ना गिरी जी के निधन पर शोक व्यक्त और श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि बिहार क्रिकेट जगत ने एक कुशल व्यक्ति और एक बेहतरीन क्रिकेट प्रशासक खो दिया। ये बिहार क्रिकेट और गोपालगंज क्रिकेट के लिए अपूर्णीय क्षति है।

उपाध्यक्ष मिहिर चंद्र झा ने कहा कि स्व. टुन्ना गिरि ने असमय हमसबों का साथ छोड़ चले गये। उनकी कमी को दूर करना असंभव है। वहीं क्लब प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर और सुरेन्द्र नारायण सिंह ने कहा कि उनके नेतृत्व में न केवल गोपालगंज में क्रिकेट का बेहतरीन विकास हुआ बल्कि बिहार क्रिकेट के विकाश में भी उनकी महत्ती भूमिका रहती थी।

मधुबनी जिला क्रिकेट संचालन समिति के अध्यक्ष ओंकार नाथ झा ने दूरभाष पे अपनी श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि वे हामोलोगों के अविभावक थे और बिहार क्रिकेट जगत के लिए आधार स्तंभ थे। उनकी कमी हम सभी को हमेशा महसूस होगी।

उपस्थित सभी लोगों ने स्व. टुन्ना गिरि को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि हम सबों की ईश्वर से यही प्रार्थना है कि उनके परिजन को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करे और दिवगंत आत्मा को मोक्ष प्राप्ति के साथ ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करे।

Related Articles

error: Content is protected !!